दिनभर की थकान चुटकियों में करें दूर, देखें 'वाटरमेलन लिमीटे कॉकटेल' जैसी स्पेशल ड्रिंक बनाने की रेसिपी

अब लॉकडाउन मे आप भी घर पर बना सकते हैं। रेस्टोरेंट या बार जैसी वाटरमैलों लिमीडे कॉकटेल जिसे पीकर आप हो जायेंगे खुश। वीडियो मे देखें क्या हैं बनाने की विधि।

वाटरमेलन लिमीटे कॉकटेल
वाटरमेलन लिमीटे कॉकटेल  |  तस्वीर साभार: BCCL

Body-Watermelon Limeade Cocktail: अगर आप लॉकडाउन की वजह से घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं, तो घर में ही रेस्टोरेंट या बार जैसी 'वाटरमेलन लिमीटे कॉकटेल' बना सकते हैं। ये आपकी दिनभर की थकान को चुटकियों में दूर कर देगी और आप काफी फ्रेश महसूस करेंगे। कई बार ऐसा होता है कि कुछ नई ड्रिंक पीना का मन करता है लेकिन आप उसे सही तरह से नहीं बना पाते हें। यहां हम आपके लिए एक स्पेशल ड्रिंक की रेसिपी वीडियो लाए हैं। ये तरबूज से बनने वाली ड्रिंक है, जो आपको एनर्जी के साथ-साथ एक जबरदस्त स्वाद भी देगी। आप ये रेसिपी इस वीडियो में भी देख सकते हैं।
स्वाद में होती है जबरदस्त 
'वाटरमेलन लिमीटे कॉकटेल' काफी लोगों को पसंद होती है, इसे बनाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको सिर्फ बकार्डी, निम्बू का रस,वाटरमैलों का जूस और उसके कुछ टुकड़े की जरुरत है। इसे बनाने में 15 मिनट का ही समय लगेगा, तो अगली बार इसे पार्टी मेन्यू में शामिल न करना भूलें। जानें क्या है इसको बनाने की विधि। 

सामग्री: 45 या 60 ML बकार्डी, 2 निम्बू, पीसी हुई चीनी, तरबूज का जूस और कुछ कटे हुए पीस। 

बनाने की विधि:  सबसे पहले कांच का एक गिलास लें उसमें नींबू का रस डालें। अब इसमें 1 चमच्च पीसी हुई चीनी डालेंगे, फिर कुछ वाटरमैलों के कटे हुए पीस डाल दें। इसके बाद, गिलास में 45ml या 60ml बकार्डी डालें और अच्छे से मिक्स करें। अब गिलास को तरबूज के जूस से भर देंगे।अगर इसे ठंडा पीना चाहते हैं, तोआइस क्यूब डाल भी डास सकते हैं।अब आपकी वाटरमेलन लिमीटे कॉकटेल तैयार है।

अगली खबर