Gujarat Metro Recruitment: गुजरात मेट्रो में बंपर भर्ती, 21 जनवरी, 2022 से पहले करें आवेदन

Gujarat Metro Rail Corporation Limited GMRC recruitment: गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Gujarat Metro Rail Corporation Limited, GMRC) में विभिन्‍न पदों पर नौकरी का मौका है।

Gujarat Metro Recruitment
Gujarat Metro Recruitment 
मुख्य बातें
  • गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी का मौका
  • गुजरात मेट्रो रेल में कुछ 118 पदों पर हो रही भर्ती
  • आवेदन शुल्क का भुगतान 21 जनवरी तक किया जा सकता है

Gujarat Metro Rail Corporation Limited GMRC recruitment: गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Gujarat Metro Rail Corporation Limited, GMRC) में विभिन्‍न पदों पर नौकरी का मौका है। गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक स्टेशन कंट्रोलर/ट्रेन ऑपरेटर (एससी/टीओ) 71, कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट (सीआरए): 11, जूनियर इंजीनियर 3 और मेंटेनर 33 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड आधिकारिक साइट gujaratmetrorail.com के माध्यम से योग्‍य उम्‍मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 22 दिसंबर को शुरू हो चुकी है और 21 जनवरी, 2022 को समाप्त होगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान 21 जनवरी 2021 तक किया जा सकता है।

Also Read: IGNOU में इन पदों पर ढेर सारी वैकेंसी, भारतीय स्टेट बैंक में निकली बंपर भर्ती

मेंटेनर के पद पद के लिए आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच निर्धारित की गई है वहीं अन्य पदों के लिए आयु सीमा 18 से 28 वर्ष के है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी सरकार से मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रॉनिक में इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए। जबकि कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट (सीआरए) के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से भौतिकी, रसायन विज्ञान, गणित विषय में विज्ञान स्नातक होना चाहिए।

अगली खबर