OCCL ने निकाली क्लर्क के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन, जानें क्या है निर्धारित योग्यता

ओडिशा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड ने कुल 9 पदों पर कॉनट्रेक्ट बेस पर क्लर्क के पदों पर भर्ती का आयोजन किया है, उम्मीदवार ऑफलाइन कर आवेदन सकेंगे।

Odisha Clerk Job
ओडिशा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड ने रिक्त पड़े क्लर्क के 9 पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया है 

ओडिशा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड (OCCL) ने अपने यहां पर कॉंट्रेक्ट बेस पर क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती कॉन्ट्रेक्ट बेस पर की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ओसीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट odishaconstruction.com पर जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इस पद के लिए उम्मीदवार 5 नवंबर 2020 शाम 5 बजे तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 5 नवंबर 2020 है ।

जानें कितनी वैकेंसी

ओडिशा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड (OCCL) ने अपने यहां पर क्लर्क के 9 पदों पर भर्ती का आयोजन किया है। यह भर्ती कॉन्ट्रेक्ट बेस पर की जाएगी। जिसके लिए आवेदक को ऑफलाइन आवेदन करना होगा।

कैसे करें आवेदन

ओडिशा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड ने रिक्त पड़े क्लर्क  के कुल 9 पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया है। जिसमें क्लर्क के कुल 9 पदों पर वैकेंसी निकाली है। यह भर्ती कॉंट्रेक्ट बेस पर की जानी है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ओसीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट odishaconstruction.com  जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार को निर्धारित दस्तावेजों के साथ फॉर्म को भरकर आवेदन की अंतिम तिथि 5 नवंबर 2020 शाम 5 बजे तक ओडिशा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड गोपबंधु नगर भुवनेश्वर यूनिट-8 में मैनेजिंग डायरेक्टर के पास जमा कराना होगा।

शैक्षणिक योग्यता 

उम्मीदवार को इस पद पर आवेदन के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से 50 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही 2 साल का कार्य का अनुभव होना चाहिए।  

 महत्वपूर्ण तिथि

ओसीसीएल में क्लर्क के पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 5 नवंबर 2020 है। आवेदक को 5 नवंबर को शाम 5 बजे तक ऑफलाइन आवेदन कर फॉर्म को ओडिशा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड (OCCL)  के दफ्तर में जमा कराना होगा। 

सेलरी कितनी मिलेगी

उम्मीदवारों का इस पद पर चयन  होने के बाद 9000 रूपये प्रतिमाह के आधार पर वेतन दिया जाएगा। यह भर्ती कॉंट्रेक्ट बेस पर की जाएगी। 

आयु सीमा

21 से 32 साल के युवा इस पद के लिए आवेदन कर सकेंगे। जिन लोगों को सरकारी मानदंण्डों के अनुसार एज रिलैक्सेशन के आधार पर छूट मिलता है वह आपको यहां भी मिलेगा। आवेदन की अंतिम तारीख 5 नवंबर 2020 है। 

अगली खबर