PSSSB Recruitment 2022: ग्राम विकास आयोजक भर्ती के लिए आवेदन की बढ़ी तारीख, जानें कब तक कर सकते हैं अप्‍लाई

PSSSB Recruitment 2022: पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने ग्राम विकास आयोजक भर्ती के लिए आवेदन की समय सीमा में इजाफा किया है। साथ ही फीस भुगतान के लिए भी अतिरिक्‍त समय दिया है।

PSSSB Recruitment 2022
PSSSB Recruitment 2022 
मुख्य बातें
  • आवेदन और फीस जमा करने की तारीख बढ़ाई गई
  • ग्राम विकास आयोजक के पद के लिए आयोजित हो रही है भर्ती
  • पंजाब सेवा बोर्ड की ओर से नोटिस भी किया जा चुका है जारी

PSSSB Recruitment 2022: पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने ग्राम विकास आयोजक के पद के लिए आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। इस सिलसिले में एक नोटिस भी जारी किया जा चुका है। जिसके तहत जो उम्‍मीदवार अभी तक ग्राम विकास आयोजक के पद के लिए आवेदन नहीं कर सके हैं, वे 10 जुलाई 2022 फॉर्म भर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन शाम 5 बजे तक किया जा सकेगा। 

आवेदक ग्राम विकास आयोजक, वीडीओ पद के लिए शुल्क का भी भुगतान कर सकते हैं। आवेदन शुल्‍क जमा करने की अंतिम तारीख 15 जुलाई 2022 को शाम 5 बजे तक थी। आवेदन के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष होनी चाहिए। वहीं सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु 37 वर्ष है। पंजाब राज्य में अनुसूचित जाति/पिछड़े वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके तहत अधिकतम आयु सीमा 42 वर्ष है और केंद्रीय और राज्य कर्मचारियों के लिए यह 45 वर्ष है।

ऐसे करें आवेदन 
पीएसएसएसबी भर्ती 2022  आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। 
आवेदन अनुभाग में दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें और फिर विवरण भरें। 
सबमिट पर क्लिक करें, डाउनलोड करें और एक कॉपी अपने पास रखें। 
उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एक बार अधिसूचना देखें और फिर आवेदन करें। 

आवेदन शुल्‍क का करना होगा भुगतान 
अधिसूचना के तहत आवेदन के लिए उम्‍मीदवारों को ए‍क निर्धारित शुल्‍क का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क सभी श्रेणियों के लिए अलग-अलग है। अधिसूचना में शुल्क भुगतान विवरण का उल्लेख किया गया है। उम्मीदवार इसे आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

अगली खबर