Sarkari Naukri & Results 2020: कई विभागों में हैं बंपर सरकारी नौकरियों के अवसर, यहां करें आवेदन

Sarkari Naukri-Results 2020: लॉकडाउन में भी आप सरकारी नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हम आपको बताते हैं कि किन क्षेत्रों में सरकारी नौकरियां निकलीं हैं।

Sarkari Naukri-Results 2020
Sarkari Naukri-Results 2020 

Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी) 2020, Sarkari Naukri Results 2020: लॉकडाउन के दौरान भी आप घर बैठे सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ये आवेदन ऑनलाइन किए जा रहे हैं। हम आपको अलग-अलग विभागों में निकलीं सरकारी नौकरियों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। आप अपनी योग्यता के मुताबिक इनके लिए आवेदन करें। साथ ही हम आपको बताएंगे की आवेदन की अंतिम तिथि क्या है, जिससे आप वक्त रहते इसके लिए एप्लाई कर पाएं।

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड: भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) में कई पदों पर भर्तियां निकलीं हैं, जिनमें जनरल मेडिकल कंसल्टेंट (GDMO) और रिटायर्ड मेडिकल स्पेशलिस्ट के पद शामिल हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन किए जा रहे हैं। ये भर्तियां की संख्या 59 हैं। यहां आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 मई है। आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट gmee.bccl@coalindia.in से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

IIT Gandhinagar 2020: आईआईटी गांधीनगर ( IIT Gandhinagar) में पोस्ट डॉक्टरल फैलो पोस्ट के लिए नौकरी निकली है। इसके लिए अनुभवी उम्मीदवार के आवेदन मांगे गए हैं। योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए 31 मई तक आवेदन भेज सकते हैं।  इसके अलावा यहां जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए भी नौकरी निकली है जिसके लिए आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 16 मई है। 

BECIL: इंजीनियरिंग कर चुके युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के अवसर हैं। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली हैं। इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर नौकरी के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध है। इन जॉब्स के लिए लिखित परीक्षा की बजाए सीधे इंटरव्यू किया जाएगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 मई 2020 है।

IOCL: इंडियन ऑयल में अलग-अलग पदों पर नौकरी के अवसर है। इसमें ग्रेजुएट अप्रेंटिस और असिस्टेंट ऑफिसर फाइनेंस के पदों के लिए नौकरी निकाली है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 7 अप्रैल 2020 से शुरू हो गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 6 मई 2020 है। इस पदों के लिए योग्यता और अन्य जानकारियां आप आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

AIIMS Bhubaneswar Recruitment: भुवनेशकर के एम्स अस्पताल में नौकरी पाने का मौका है। यहां 84 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। यह पद सीनियर डॉक्टरों के लिए खाली हैं जिसपर एमडी, एमएस व डीएनबी के लिए हैं। इस पद के योग्य उम्मीदवार 20 मई 2020 तक आवेदन भेज सकते हैं। इस पद के लिए आवेदन भेजने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश डाक विभाग सर्किल में वैकेंसी: भारतीय डाक विभाग ने उत्तर प्रदेश सर्किल में 3951 ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इनमें पोस्ट मास्टर (बीपीएम), असिस्टेंट ब्रांच पोस्ट मास्टर (एबीपीएम) शामिल हैं। कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से 7 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए। उम्मीदवारों की उम्र नोटिफिकेशन जारी किए जाने की तारीख 23 मार्च को 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

अगली खबर