Sarkari Naukri & Results 2020: एम्स और IIT में निकलीं सरकारी नौकरियां, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

Sarkari Naukri-Results 2020: अगर आप भी सरकारी नौकरी का सपना देख रहे हैं तो हम आपको इसके लिए कई सुनहरे मौके बताते हैं। आप यहां शिक्षा, रेल, स्वास्थ्य, पुलिस, सेना, बैंक से संबंधित जानकारी पा सकते है

Sarkari Naukri-Results 2020
Sarkari Naukri-Results 2020 

Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी) 2020, Sarkari Naukri Results 2020: सरकारी नौकरी की इच्छा कई लोगों की होती है। इस क्षेत्र में काम करने का अपना अलग रुतबा है। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और इसके लिए अपनी योग्यता के हिसाब से उचित अवसर पाना चाहते हैं तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम आपको अलग-अलग सरकारी नौकरियों और उनके आवेदन की अंतिम तिथि के बारे में बताते हैं।

AIIMS Bhubaneswar Recruitment: भुवनेशकर के एम्स अस्पताल में नौकरी पाने का मौका है। यहां 84 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। यह पद सीनियर डॉक्टरों के लिए खाली हैं जिसपर एमडी, एमएस व डीएनबी के लिए हैं। इस पद के योग्य उम्मीदवार 20 मई 2020 तक आवेदन भेज सकते हैं। इस पद के लिए आवेदन भेजने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

BECIL: इंजीनियरिंग कर चुके युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के अवसर हैं। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली हैं। इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर नौकरी के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध है। इन जॉब्स के लिए लिखित परीक्षा की बजाए सीधे इंटरव्यू किया जाएगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 मई 2020 है।

उत्तर प्रदेश डाक विभाग सर्किल में वैकेंसी: भारतीय डाक विभाग ने उत्तर प्रदेश सर्किल में 3951 ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इनमें पोस्ट मास्टर (बीपीएम), असिस्टेंट ब्रांच पोस्ट मास्टर (एबीपीएम) शामिल हैं। कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से 7 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए। उम्मीदवारों की उम्र नोटिफिकेशन जारी किए जाने की तारीख 23 मार्च को 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

IIT Gandhinagar 2020: आईआईटी गांधीनगर ( IIT Gandhinagar) में पोस्ट डॉक्टरल फैलो पोस्ट के लिए नौकरी निकली है। इसके लिए अनुभवी उम्मीदवार के आवेदन मांगे गए हैं। योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए 31 मई तक आवेदन भेज सकते हैं।  इसके अलावा यहां जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए भी नौकरी निकली है जिसके लिए आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 16 मई है। 

OSCB Recruitment 2020: उड़ीसा स्टेट कॉपरेटिव बैंक ने बैंकिंग असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर और सिस्टम मैनेजर के 786 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों के लिए उम्र सीमा 21 वर्ष से लेकर 32 वर्ष तक निर्धारित की गई है। 

IOCL: इंडियन ऑयल में अलग-अलग पदों पर नौकरी के अवसर है। इसमें ग्रेजुएट अप्रेंटिस और असिस्टेंट ऑफिसर फाइनेंस के पदों के लिए नौकरी निकाली है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 7 अप्रैल 2020 से शुरू हो गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 6 मई 2020 है। इस पदों के लिए योग्यता और अन्य जानकारियां आप आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

अगली खबर