Sarkari Naukri & Results 2020: बैंक में निकलीं 700 से ज्यादा भर्तियां, इन विभागों में करें आवेदन

Sarkari Naukri-Results 2020: सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरे अवसर हैं। विभिन्न क्षेत्रों में कई सरकारी नौकरियां निकली हैं।

Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी) 2020
Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी) 2020 

Sarkari Naukri (सरकारी नौकरी) 2020, Sarkari Naukri Results 2020: युवाओं में अपने करियर को लेकर कई सपने होते हैं। सरकारी नौकरी भी उनमें से एक है। जानकारी के अभाव में कई बार आप सही समय पर आवेदन नहीं कर पाते हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं अलग- अलग विभागों में निकली भर्तियों के बारे में, जहां आप अपनी योग्यता के अनुसार अप्लाई कर सकते हैं। 

OSCB Recruitment 2020: उड़ीसा स्टेट कॉपरेटिव बैंक ने बैंकिंग असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर और सिस्टम मैनेजर के 786 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों के लिए उम्र सीमा 21 वर्ष से लेकर 32 वर्ष तक निर्धारित की गई है। 

हरियाणा कर्मचारी आयोग: हरियाणा कर्मचारी आयोग ने कुल 1137 पदों पर आवेदन मांगे हैं। आयोग ने आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाकर 15 मई कर दिया गया है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम योग्यता 10वीं पास होनी चाहिए। इच्छुक कैंडिडेट्स 15 मई तक हरियाणा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। इसमें नयाब तहसीलदार की छह पोस्ट, चुनाव कानूनगो के 21 पद शामिल हैं।

AIIMS Bhubaneswar Recruitment: भुवनेशकर के एम्स अस्पताल में नौकरी पाने का मौका है। यहां 84 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। यह पद सीनियर डॉक्टरों के लिए खाली हैं जिसपर एमडी, एमएस व डीएनबी के लिए हैं। इस पद के योग्य उम्मीदवार 20 मई 2020 तक आवेदन भेज सकते हैं। इस पद के लिए आवेदन भेजने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

Bihar Recruitment 2020: बिहार सरकार के नगर विकास एवं आवास विभाग ने कई पदों पर नौकरी निकाली है जिसके लिए योग्य उम्मीदवार 27 मई, 2020 तक आवेदन भेज सकते हैं। 163 पद पर निकाली गई ये नौकरी सिटी मैनेजर की पोस्ट के लिए है। इसके लिए 40 हजार रुपये तक सैलरी दी जाएगी।

IIT Gandhinagar 2020: आईआईटी गांधीनगर ( IIT Gandhinagar) में पोस्ट डॉक्टरल फैलो पोस्ट के लिए नौकरी निकली है। इसके लिए अनुभवी उम्मीदवार के आवेदन मांगे गए हैं। योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए 31 मई तक आवेदन भेज सकते हैं।  इसके अलावा यहां जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए भी नौकरी निकली है जिसके लिए आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 16 मई है। 

उत्तर प्रदेश डाक विभाग सर्किल में वैकेंसी: भारतीय डाक विभाग ने उत्तर प्रदेश सर्किल में 3951 ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इनमें पोस्ट मास्टर (बीपीएम), असिस्टेंट ब्रांच पोस्ट मास्टर (एबीपीएम) शामिल हैं। कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से 7 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए। उम्मीदवारों की उम्र नोटिफिकेशन जारी किए जाने की तारीख 23 मार्च को 18 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

अगली खबर