LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

Sarkari Naukri: आ गई बंपर भर्ती, 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक करें आवेदन

सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं, तो इस पेज पर बने रहें, क्योेंकि यहां लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ साथ प्रतियोगिता परीक्षा से जुड़े सभी अपडेट को दिया जा रहा है। आप यहां हर जरूरी सरकारी जॉब्स की जानकारी, एडमिट कार्ड, आंसर-की, रिजल्ट, टॉपर्स लिस्ट आदि जान सकेंगे। इसके अलावा 10वीं पास से लेकर स्नातक युवाओं के लिए भी नौकरियों व एजुकेशन सेक्टर की ताजा जानकारी पा सकेंगे।

sarkari naukri, sarkari result, sarkari job, sarkari exam result, reet 2022 counselling date
सरकारी नौकरी व प्रतियोगिता परीक्षा से जुड़े देखें लेटेस्ट अपडेटR

हर सरकारी नौकरी की खबर के लिए इस पेज पर विजिट करते रहें, क्योंकि यहां लगातार व तेजी से सरकारी नौकरी सरकारी परीक्षा से जुड़े अपडेट को परोसा जा रहा है। किस शहर के किन विभागों में नौकरी का मौका है? क्या एजुकेशन मांगी है? यहां तक की आवेदन करने के लिए वेबसाइट की भी जानकारी यहां से पा सकेंगे। इस समय केंद्र व राज्य सरकार कई विभागों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाल रहे हैं, ऐसे में इनकी जानकारी से अवगत रहने के लिए इस पेज को जरूर से विजिट करें। सरकारी जॉब्स की जानकारी हो, एडमिट कार्ड, आंसर की, रिजल्ट, टॉपर्स लिस्ट या कुछ और, सभी की जानकारी मिलेगी यहां। यही नहीं, एजुकेशन सेक्टर्स की भी जानकारी यहां मिलेगी। 

Sarkari Naukri Today LIVE: Check here all Latest Government Jobs Notification

जल्द ही RRB NTPC 2022 CBAT Exam के लिए एडमिट कार्ड जारी हो जाएंगे, जबकि आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम के लिए भी प्रवेश पत्र आने वाला है।

Rajasthan Police Constable Result 2022 LIVE: Check Marks here

Jul 29, 2022  |  01:05 PM (IST)
Sarkari Result 2022 - uprvunl भर्ती

बिजली विभाग में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। uprvunl ने अपने यहां पर बंपर भर्ती निकाली है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जार आवेदन कर सकते हैं।

Jul 29, 2022  |  12:05 PM (IST)
Sarkari Result 2022 - टियर 2 का प्रवेश पत्र

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीजीएल टियर 2 का प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। प्रवेश पत्र जारी होते ही आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्द करवा दिया गया है। टियर-1 की परीक्षा में सफल उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टियर-2 का प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Jul 29, 2022  |  11:35 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - मुख्य सेविका के पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। हाल ही में प्रदेश सरकार ने मुख्य सेविका के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। बता दें इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से मुख्य सेविका के पदों पर भर्ती का जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकेंगे।

Jul 29, 2022  |  11:06 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - अग्निवीर के लिए आवेदन

इंडियन आर्मी में अग्निवीर के लिए आस लगाए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। इंडियन आर्मी ने अग्निवीर के पदों पर आवेदन के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Jul 29, 2022  |  10:48 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - कांस्टेबल के पदों पर भर्तीँ

आईटीबीपी में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल ने सब इंस्पेक्टर के बाद कांस्टेबल के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Jul 29, 2022  |  10:12 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - कांस्टेबल व फायरमैन के पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग जल्द ही कांस्टेबल व फायरमैन के पदों पर बंपर भर्ती निकालने वाला है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से पुलिस विभाग में कांस्टेबल व फायरमैन की रिक्तियों को भरा जाएगा। हालांकि अभी इससे संबंधित कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। 

Jul 29, 2022  |  10:09 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती

कर्मचारी चयन आयोग ने हिंदी ट्रांसलेटर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से राज्य से लेकर केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में हिंदी ट्रांसलेटर की रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Jul 29, 2022  |  09:38 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - यूपीटीईटी का नोटिफिकेशन

उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल में शिक्षक बनने के सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। उत्तर प्रदेश शिक्षक सेवा चयन बोर्ड जल्द ही यूपीटीईटी के लिए नोटिफकेशन जारी करने वाला है। अधिसूचना जारी होते ही आपको यहां सबसे पहले सूचित किया जाएगा। 

Jul 29, 2022  |  08:52 AM (IST)
Sarkari Result 2022 Today - सीजीएल टियर-2 प्रवेश पत्र

एसएससी सीजीएल टियर-1 में सफल होने वाले उम्मीदवार सीजीएल टियर-2 के प्रवेश पत्र का इंतजार कर रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि स्टाफ सिलेक्शन कमीशन आज यानी 29 जुलाई को सीजीएल टियर-2 का प्रवेश पत्र जारी कर सकता है। प्रवेश पत्र जारी होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया जाएगगा।

Jul 29, 2022  |  08:25 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - इन पदों पर भर्ती

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने टीजीटी, पीजीटी, मैनेजर, डिप्टी मैनेजर व असिस्टेंट स्कोर कीपर समेत की पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Jul 29, 2022  |  07:51 AM (IST)
Sarkari Result Live - शिक्षक के पदों पर भर्ती

उत्तर प्रदेश के सरकारी विश्वविद्यालयों में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। उत्तर प्रदेश शिक्षक सेवा चयन बोर्ड ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट प्रोफेसर की रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Jul 29, 2022  |  07:20 AM (IST)
Sarkari Result 2022 Live - सीटीईटी के लिए नोटिफिकेशन जल्द

सीटीईटी 2022 नटिफिकेशन का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कल यानी 30 जुलाई 2022 को शाम तक सीटेट के लिए नोटिफिकेशन जारी कर सकता है। नोटिफिकेशन जारी होते ही आवेदन के लिए लिंक एक्टिन कर दिया जाएगा। अभ्यर्थी सीटेट की आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकेंगे।

Jul 29, 2022  |  06:55 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - क्लर्क के पदों पर भर्ती

बैंक में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। भारतीय स्टेट बैंक जल्द ही क्लर्क के पदों पर बंपर भर्ती निकालने वाला है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से एसबीआई के विभिन्न ब्रांचों में क्लर्क के पदों पर बंपर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकेंगे।

Jul 29, 2022  |  06:32 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - कांस्टेबल 2022 का रिजल्ट

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल 2022 परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी लगातार अपने रिजल्ट को लेकर गूगल पर सर्च कर रहे हैं। बता दें राजस्थान पुलिस भर्ती बोर्ड किसी भी वक्त कांसमटेबल 2022 परीक्षा का रिजल्टजारी कर सकता है। लिखित परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए बोर्ड शारीरिक पात्रता परीक्षा आयोजित करता है। इसमें चयनित उम्मीदवारों का सिलेक्शन कांस्टेबल के पदों पर किया जाता है। 

Jul 29, 2022  |  06:18 AM (IST)
Sarkari Result 2022 - इन विभागों में निकलने वाली है भर्ती

राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी का सपना संजोए बैठे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। राज्य व केंद्र सरकार के मंत्रालयों व विभिन्न विभागों में बंपर भर्ती निकलने वाली है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से ग्रुप सी की रिक्तियों को भरा जाएगा। हालांकि अभी इससे संबंधित कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। 

Jul 29, 2022  |  06:04 AM (IST)
IBPS Clerk Bharti 2022: आईबीपीएस क्लर्क पदों के लिए ibps.in पर आवेदन

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान, आईबीपीएस क्लर्क 2022 रजिस्ट्रेशन इस समय खुले हुए हैं और IBPS क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 21 जुलाई, 2022 रखी गई है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे समय पर फीस भुगतान कर दें। ऑनलाइन आवेदन ibps.in पर खुले हैं।

Jul 28, 2022  |  11:49 PM (IST)
Sarkari Naukri 2022 Live: UP PET 2022 भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन?

यूपी पीईटी के जो उम्मीदवार प्रारंभिक क्वालीफिकेशन परीक्षा में शामिल होने की इच्छा रखते हैं, वे अपना आवेदन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in की मदद से जाकर कर सकते हैं।

Jul 28, 2022  |  10:51 PM (IST)
Sarkari Naukri Result 2022: MPSC मेडिकल अफसर आवेदन के स्टेप्स
  1. उम्मीदवार पहले आधिकारिक वेबसाइट mpsconline.gov.in पर जाएं।
  2. इसके बाद होम पेज 'यूजर रजिस्ट्रेशन' पर जाकर प्रोफाइल बनाएं।
  3. क्रेडेंशियल्स उपयोग करके लॉग इन करें। वांछित पद के लिए अप्लाई करें।
  4. एप्लिकेशन फॉर्म भरें और डॉक्यूमेंट अपलोड करके फीस का भुगतान करें।
  5. फॉर्म सब्मिट करें और इसकी एक कॉपी डाउनलोड कर लें।
  6. भविष्य के संदर्भ को लेकर एक प्रिंट आउट निकाल लें।
Jul 28, 2022  |  10:36 PM (IST)
Sarkari Naukri 2022 Live: UP PET कैसे करें आवेदन?

प्रारंभिक क्वालिफिकेशन परीक्षा में शामिल होने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर जमा कर सकते हैं।

Jul 28, 2022  |  09:41 PM (IST)
Sarkari Naukri Results 2022 Live: UP PET आवेदन करें चेक

यूपी पीईटी उम्मीदवारों को इस साल प्रारंभिक क्ववालीफिकेशन परीक्षा, 2022 में शामिल होने की इच्छा है, वह इस नोटिफिकेशन को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in की मदद से जाकर चेक और डाउनलोड करें।