Auspicious Things: घर से निकलते वक्त दिख जाएं ये 5 चीजें तो समझ लें चमकने वाली है किस्मत

Auspicious Things outside your home: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी चीजों का भी जिक्र है, जिनके दिखना शुभ समझा जाता है. ज्योतिषविदों की मानें तो घर से बाहर पांव रखते ही अगर आपको कुछ खास चीजें दिख जाएं तो समझ लीजिए आपकी किस्मत चमकने वाली है.

Auspicious Things
Auspicious Things Good for your Life 
मुख्य बातें
  • घर से बाहर इन 5 चीजों का दिखना शुभ
  • करियर-व्यापार में खुशखबरी का संकेत
  • घर से बाहर ये शुभ संकते ना करें इग्नोर

Auspicious Things: ज्योतिष शास्त्र में भविष्य के घटनाक्रमों को समझने के कई तरीके बताए गए हैं। अक्सर आपने देखा होगा कि घर से बाहर निकलते ही कुछ खास चीजें दिखना अपशकुन समझा जाता है। इसी तरह, ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी चीजों का भी जिक्र है, जिनका दिखना शुभ माना जाता है। ज्योतिषविदों की मानें तो घर से बाहर पांव रखते ही अगर आपको कुछ खास चीजें दिख जाएं तो समझ लीजिए आपकी किस्मत चमकने वाली है। ये आपके करियर, कारोबार, नौकरी में तरक्की का भी संकेत हो सकती है। इन चीजों को इग्नोर करने की बजाय किसी शुभ संकेत की तरह लेना चाहिए।

अर्थी का दिखना
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, घर से बाहर निकलने पर किसी अर्थी यानी शव यात्रा का दिखना शुभ समझा जाता है। ये आपके जीवन में किसी अच्छे बदलाव का संकते हो सकता है।

Also Read: Vastu Tips: घर में कहां रखें तांबे का कछुआ, ये वास्तु उपाय घर को बुरी नजर से बचाएगा

दूध 

घर की दहलीज पार करते ही यदि आपको रास्ते में कहीं दूध दिखाई दे तो समझ लें आपकी किस्मत एक नया मोड़ लेने वाली है। यह आपके जीवन में कुछ अच्छा होने का संकेत देती है।

मंदिर की घंटी
घर से बाहर निकलने पर यदि आपके कानों में मंदिर की घंटियों की आवाज पड़ जाए तो समझ लें, आपके अच्छे दिन जल्दी ही आने वाले हैं। करियर या कारोबार के मामले में आपको जरूर कोई खुशखबरी मिल सकती है।

Also Read: Rishi Panchami 2022 Katha: क्यों रखा जाता है ऋषि पंचमी का व्रत? माहवारी से जुड़ी है इस व्रत की कथा

फूलों की माला
रास्ते में अगर कहीं आपको फूलों की माला दिखाई दे जाए तो इसे भी एक शुभ संकते ही समझें। ये आपके घर में कोई शुभ या मांगलिक कार्य संपन्न होने का संकेत हो सकता है।

मछली या हाथी
घर से बाहर निकलते ही यदि आपको मछली या हाथी नजर आ जाए तो इसे भी एक शुभ संकेत समझिए। ये आपके दिन पलटने का संकेत हो सकता है।

डिस्क्लेमर : यह पाठ्य सामग्री आम धारणाओं और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है। टाइम्स नाउ नवभारत इसकी पुष्टि नहीं करता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर