Clothes Astrology: फैशन के लिए कभी भी न पहने कटे फटे कपड़े, लगता है वास्तु दोष

Vastu Tips: व्यक्ति के जीवन में कपड़े एक अहम किरदार निभाता है। इंसान की पहचान उसके कपड़ों से होती है। आजकल कटे फटे कपड़ों का फैशन बन चुका है। ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक ऐसे कपड़ों को पहनना अशुभ माना जाता है।

Vastu Astrology
clothes  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आजकल कटे फटे कपड़े फैशन ट्रेंड बन चुके हैं
  • मार्केट में आपने डेनिम जींस टी-शर्ट टॉप इसी ट्रेंड के अनुसार देखे होंगे
  • ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ये कपड़े वास्तु दोष होने का इशारा करते हैं

Clothes According To Astrology: कपड़ों का ट्रेंड पूरी तरह बदल चुका है। आजकल लोग कटे फटे कपड़े फैशन ट्रेंड बन चुके हैं। मार्केट में आपने डेनिम जींस टी-शर्ट टॉप इसी ट्रेंड के अनुसार देखे होंगे। भले ही यह आज फैशन ट्रेंड हो लेकिन ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ऐसे कपड़े वास्तु दोष होने का इशारा करते हैं। इस तरह के कपड़े पहनना अशुभ माना जाता है। ज्योतिष की दृष्टि के अनुसार ऐसे कपड़े आपकी सेहत को नुकसान पहुंचा सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक कटे फटे कपड़े पहनने से शरीर की क्षमता और ऊर्जा कम होने लगती है। इसके चलते व्यक्ति का शरीर कई बीमारियों से घिर जाता है। आइए जानते हैं वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसे कपड़े पहनने से क्या नुकसान हो सकता है...

पढ़ें- गिफ्ट देते समय इन बातों का रखें ध्यान, वरना खुद का हो जाएगा बड़ा नुकसान

शुक्र का पड़ता है प्रभाव

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कटे फटे कपड़े पहनने से व्यक्ति पर शुक्र का प्रभाव पड़ता है। ऐसे कपड़े पहनने से व्यक्ति की जीवन से सुख शांति समृद्धि प्रेम खत्म होने लगता है, क्योंकि शुक्र ग्रह सुख शांति का ग्रह माना जाता है।

आती है दरिद्रता

इसके अलावा कटे फटे कपड़े पहनने से दरिद्रता भी आती हैं। ऐसे कपड़े पहनने से व्यक्ति की किस्मत उससे रूठ जाती है और वह आर्थिक संकट से जूझने लगता है। इसलिए भूल कर भी ऐसे कपड़े नहीं पहने चाहिए।

रिश्तों में होते हैं मनमुटाव

कटी फटी जींस व अन्य कपड़े शरीर और मानसिक रूप से व्यक्ति को प्रभावित करते हैं। इससे व्यक्ति के जीवन में नकारात्मक ऊर्जा आती है और रिश्तों में भी मनमुटाव लड़ाई झगड़े होते हैं।

आता है बैड लक

कटे फटे कपड़े पहनना भले ही आज फैशन बन गया हो लेकिन ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कपड़ों से बैड लक आता है। ऐसे कपड़ों को घर के अंदर भी रखना अशुभ माना जाता है। अगर घर में भी कटे फटे कपड़े रखे हैं तो उन्हें तुरंत घर से बाहर कर देना चाहिए।

(डिस्क्लेमर : यह पाठ्य सामग्री आम धारणाओं और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है। टाइम्स नाउ नवभारत इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर