Astro tips for Tattoo: भाग्य और ग्रहों पर पड़ता है धार्मिक टैटू का असर, बनवाते समय इन बातों का रखें ध्यान

Tattoo Astrology: धार्मिक डिजाइन के टैटू सिर्फ स्टाइल के लिए नहीं होता बल्कि शरीर पर बने टैटू का धार्मिक महत्व भी होता है, जोकि आपके भाग्य और ग्रहों पर भी असर डालते हैं। इसलिए टैटू बनवाते समय कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

Vastu Tips
Vastu Tips For Tattoo 
मुख्य बातें
  • हथेली व पैरों में नहीं बनवाना चाहिए धार्मिक टैटू
  • धार्मिक टैटू में आकृति का रखें विशेष ध्यान
  • गलत आकृति के बने टैटू से बढ़ती है मुश्किलें

Astrology Tips For Tatto: स्टाइल, खूबसूरती और आकर्षक दिखने के लिए आजकल लोगों के बीच टैटू बनवाने का क्रेज बढ़ गया है। खासकर युवाओं के बीच इसका क्रेज सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। लेकिन टैटू सिर्फ स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाने का ही काम नहीं करता बल्कि इसका असर आपके भाग्य पर भी पड़ता है। लोग कई तरह के डिजाइन और आकृति के टैटू बनवाते हैं। फैमली मेंबर्स के नाम, खुद का नाम, प्रेमी-प्रेमिका का नाम और धार्मिक चिह्न अपने शरीर पर टैटू के रूप में बनवाते हैं। लेकिन धार्मिक टैटू बनवाना आपके लिए अच्छा और बुरा दोनों हो सकता है। इसका असर आपके मन, मस्तिष्त और जीवन पर भी पड़ सकता है। इसलिए धार्मिक चिह्नों के टैटू शरीर पर बनवाते समय कुछ बातों को ध्यान में रखना चाहिए।

Also Read: पति-पत्नी के रिश्तों में आ गई है दरार, इस रत्न और उपायों से दांपत्य जीवन बनेगा सुखमय

धार्मिक टैटू पर न करें एक्सपेरिमेंट

धार्मिक टैटू बनवाते समय इस बात का ध्यान रखें कि इसे लेकर कोई एक्सपेरिंट न करें। क्योंकि कुछ नया करने के चक्कर में मामला बिगड़ भी सकता है। अगर आप धार्मिक टैटू शरीर पर बनवा रहे हैं तो इस बात का खास ख्याल रखें कि उसकी आकृति सही हो। जैसे ओम, स्वास्तिक या किसी मंत्र का टैटू बनवा रहे हों तो उसकी आकृति सही होनी चाहिए। साथ ही मंत्र भी सही तरीके से लिखे गए हों इसका ख्याल रखें। क्योंकि गलत आकृति के बने टैटू से नेगेटिविटी बढ़ती है।

धार्मिक टैटू बनवाते समय इन बातों का रखें ध्यान

अगर आप धार्मिक टैटू शरीर पर बनवा रहे हैं तो कुछ खास बातों को ध्यान में रखना बेहद जरूरी है। जैसे धार्मिक टैटू ऐसी जगह बनाएं जहां गंदगी न होती हो। जैसे हथेली पर धार्मिक टैटू न बनवाएं। क्योंकि खाने खाते वक्त इसका इस्तेमाल होता है और धार्मिक टैटू जूठन लगना अच्छा नहीं माना जाता और साथ ही आप हथेली से कई तरह की चीजों को स्पर्श भी करते हैं। इसके अलावा पैरों पर भी धार्मिक टैटू नहीं बनवानी चाहिए। आप हाथ, कमर, पीठ आदि जगहों पर धार्मिक टैटू बनवा सकते हैं।

Also Read: एक चुटकी शक्कर बदल देगी आपकी तकदीर, इन उपायों से बढ़ेगी आमदनी

अगर आप सही आकार और स्थान पर धार्मिक टैटू बनवाते हैं तो आपको इसका लाभ जरूर मिलेगा और इससे आपका कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ेगा,बिगड़े काम बनेंगे, हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी और मन भी प्रसन्न होगा।

(डिस्क्लेमर: यह पाठ्य सामग्री आम धारणाओं और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है। टाइम्‍स नाउ नवभारत इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर