Lalbaugcha Raja 2022 LIVE Darshan: गणेश चतुर्थी पर करें लालबागचा राजा के लाइव दर्शन, घर बैठे देखें बप्पा का भव्य रूप

Lalbaugcha Raja 2022 LIVE Darshan, Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के लालबागचा राजा के दर्शन के लिए लाखों भक्त पहुंचते हैं। आप भी घर बैठे बप्पा के इस रूप का दर्शन कर सकते हैं।

Lalbaugcha Raja Live Darshan
Lalbaugcha Raja Live Darshan 
मुख्य बातें
  • आज यानी 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है।
  • इस मौके पर करें लालबागचा राजा के लाइव दर्शन।
  • जानें घर बैठे किस तरह बप्पा को देख सकते हैं लाइव।

Lalbaugcha Raja 2022 LIVE Darshan, Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी के मौके पर देशभर में बप्पा के घर में स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं। 10 दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में भक्त गणपति का अपने निवास स्थान पर स्वागत करेंगे और कई दिनों तक भगवान की पूजा करने के बाद उन्हें विदाई देंगे। ये त्योहार महाराष्ट्र में व्यापक रूप से मनाया जाता है। इस मौके पर विशाल गणपति पंडाल सजाए जाते हैं और भक्त भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं।

इस मौके पर मुंबई में प्रतिष्ठित लालबागचा राजा का पंडाल सजता है और लाखों भक्त यहां बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचते हैं। अगर आप भी लालबागचा राजा के दर्शन करना चाहते हैं लेकिन आपके लिए वहां जाना मुमकिन नहीं है, तो आप घर बैठे ही बप्पा के इस रूप का दर्शन कर सकते हैं। मालूम हो कि लालबागचा राजा का गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत से दो दिन पहले अनावरण किया गया।

यहां देखें लालबागचा राजा के लाइव दर्शन (Lalbaugcha Raja Live Darshan)

बता दें कि लालबागचा राजा की भक्तों में बहुत मान्यता है लेकिन अगर आप उनके दर्शन करने नहीं जा पा रहे हैं तो घर पर लाइव बप्पा को देखकर उनका आशीर्वाद ले सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर