Most Mysterious Shiv Temple Story: एक भयंकर नाग करता है इस अद्बुद्ध शिव मंदिर की रखवाली, जानें पूरा सच

आध्यात्म
Updated Jun 15, 2020 | 00:49 IST

Most Mysterious Shiv Temple Story Video: सोमवार का दिन शिव जी का माना जाता है, इस दिन भोलेनाथ की खास पूजा की जाती है। भोलेनाथ की कृपा से आपकी सारी समस्याएं भी दूर हो जाती हैं।

Most Mysterious Shiv Temple Story Video: भोलेनाथ की पूजा के लिए किसी खास विधि की जरूरत नहीं होती है, कहा जाता है कि वो भोले हैं और अपने भक्तों की प्रार्थना जल्द ही सुन लेते हैं। सोमवार के व्रत में जरूरी नहीं होता कि आप फल आहार की खाएं, इस दिन सादा खाना भी खाया जा सकता है। सुबह जल्दी उठकर स्नान करने और शिव जी की पूजा करने से आपके सभी कष्ट दूर हो जाते हैं। इन सभी बातों के अलावा ऐसा कहा जाता है कि इस शिव मंदिर में एक नाग महादेव की पूजा करने जरूर आता है। उसे पूरे गांव में सभी लोगों ने देखा है। इस मंदिर की कहानी आप वीडियो में देख सकते हैं। हम आपके लिए लाएं हैं ऐसी वीडियो, जो आपको ऐसे कई मंदिरों के बारे में जानकारी देगा। शिव मंदिर के बारे में यहां आप पूरा सच जान सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर