Sunday Special Krishna Aarti: देखिए रविवार स्पेशल श्री बांके बिहारी जी की आरती जिससे आयेगी घर में खुशहाली

आध्यात्म
Updated Jul 19, 2020 | 08:47 IST

Sunday Special Krishna Aarti Video: श्री बांके बिहारी जी की पूजा रविवार को होती है। ऐसा माना जाता है कि बांके बिहारी की आराधन से जीवन के सारे कष्ट दूर हो जाते हैं और भक्तों के जीवन में खुशहाली आती है।

Sunday Special Krishna Aarti Video 2020: कान्हा, श्रीकृष्णा, गोपाल, घनश्याम, गोपी मनोहर, श्याम, गोविंद, मुरारी, मुरलीधर जाने कितने सुहाने नामों से पुकारे जाने वाले यह खूबसूरत देव दिलों के बेहद करीब लगते हैं। इनकी पूजा का ढंग भी उनकी तरह ही निराला है। माना जाता है कि रविवार को श्री बांके बिहारी जी की पूजा करने से सारी बाधा दूर हो जाती है।श्री बांके बिहारी जी की पूजा न केवल आपके कार्यो में आ रही अड़चनों को हटाती है, बल्कि आपकी हर मनोकामना को भी पूरी करती है। रविवार के दिन पूजा करने से श्री बांके बिहारी जी अपने भक्तों से प्रसन्न होते हैं। श्री बांके बिहारी जी की इस आरती को सुनने से आपके मन को शांति मिलेगी। देखिए श्री बांके बिहारी जी की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर