Ganesh Ji Bhajan Video: बुधवार के दिन सुनें भगवान गणेश के भजन, परेशानियां खत्म करते हैं विघ्नहर्ता

आध्यात्म
Updated Mar 17, 2020 | 09:37 IST

Budhvaar Special Ganesh Bhajan: भगवान गणेश अपने सभी भक्तों की परेशानियों को खत्म करते हैं। इसी कारण उन्हें विघ्नहर्ता के नाम से भी जाना जाता है। यहां उनके प्रसिद्ध भजन का वीडियो देख सकते हैं।

हिंदू धर्म की मान्यताओं के अनुसार सप्ताह का हर दिन देवी-देव को समर्पित किया जाता है। बुधवार को भगवान गणेश का पूजन करना सबसे लाभकारी होता है। गणेश जी का पूजन करने से सभी कष्टों को खत्म किया जा सकता है। यही कारण है भगवान गणेश को विघ्नहर्ता भी कहा जाता है। बुधवार को गणेश जी का पूजन करने वालों को किसी परेशानी और संकट का सामना नहीं करना पड़ता है। गणेश अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं की पूर्ति करते हैं। बुधवार के दिन भगवान गणेश का भजन करने और सुनकर भी उन्हें प्रसन्न किया जा सकता है। गणेश का प्रसिद्ध भजन 'सबसे पहले तुम्हें मनाऊं' का वीडियो सुन सकते हैं और अपने दिन को शुभ बना सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर