Most Popular Song Of Lord Shiva: सोमवार स्पेशल में देखिए शिव भगवान की आरती, जिससे होगी सारी मनोकामनाएं पूरी

आध्यात्म
Updated Jun 28, 2020 | 18:24 IST

Most Popular Song Of Lord Shiva: शिव भक्‍तों के लिए सोमवार के दिन का खास महत्‍व होता है, इस दिन वे भगवान शिव के मंदिर जाते हैं, बेलपत्र और दूध चढ़ाते हैं और व्रत भी रखते हैं।

Most Popular Song Of Lord Shiva: सोमवार को भगवान शिव की पूजा करने की परंपरा काफी समय पुरानी है। पुराने समय से ही लोग इस दिन शिव की पूजा करते आए हैं। भगवान महादेव की महिमा अपरमपार है, ऐसा कोइ इंसान नहीं जो महादेव की पूजा करने पर सुखी नही हुआ हो। इनकी भक्ति करने वाले व्यक्ति को संसार की सभी वस्तुएं प्राप्त हो सकती हैं। शिवजी अपने भक्तों की सारी मनोकामनाएं पूरी कर देते हैं। शिवपुराण के अनुसार, शिवलिंग की पूजा करने वाले व्यक्ति के जीवन में दुखों का सामना करने की शक्ति प्राप्त होती है। शिव भगवान की पूजा करने से बहुत लाभ होते हैं। कहा जाता है कि घर में सुबह-सुबह भगवान शिव की आरती सुनने से शांति आती है। देखिए शिव भगवान की आरती और रखिए घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर