Nidhivan Rahasya, Kahani Video: क्या निधिवन में सच में राधा-कृष्ण रचाते हैं रासलीला, जानें इसका रहस्य

आध्यात्म
Updated Jun 11, 2020 | 00:39 IST

Nidhivan Rahasya, Kahani Video: आज यानि गुरुवार को विष्णु जी का दिन है और इस दिन सभी लोग भगवान विष्णु की पूजा करते हैं। यहां हम आपके लिए लाए हैं वृंदावन के निधिवन के रहस्य की कहानी।

Nidhivan Rahasya, Kahani Video: वृंदावन में लगभग लाखों लोग रोज दर्शन करने जाते थे, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि लॉकडाउन के कारण सभी धार्मिक स्थल अभी बंद हैं। वृंदावन में कई ऐसे मंदिर हैं जिनके दर्शन के बिना यात्रा अधूरी ही मानी जाती है। ऐसा ही एक मंदिर है जिसे निधिवन के नाम से जाना जाता है और ये काफी मशहूर भी है। इससे जुड़ी ऐसी कई बातें कही जाती हैं कि रात को कृष्ण जी स्वंय राधा जी और गोपियों के साथ नाचते हैं। यदि ऐसा करते हुए कोई भी देख लेता है, तो वो जीवित नहीं बच पाता है। इस वीडियो में निधिवन से जुड़ी एक कहानी बताई गई है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे। निधिवन का रहस्य जानने के लिए आप ये वीडियो देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर