Pramod Premi Yadav Trending Bhojpuri Gana: भोजपुरी गाने में हीरोइन ने दिखाए जबरदस्त जलवे, फैंस हुए दीवाने

आध्यात्म
Updated Jul 21, 2020 | 12:25 IST

Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी यादव का ये गाना आजकल यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है, इस गाने पर हीरोइन ने काफी ठुमके लगाए हैं। हीरोइन ने नीले रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वो बेहद सुंदर दिख रही हैं।

Pramod Premi Yadav Bhojpuri Gana: प्रमोद प्रेमी यादव बिहार के अलावा, आजकल हर जगह अपने गानों से लोगों को फैन बना रहे हैं। ऐसा कुछ इस गाने में भी उन्होंने किया है, जिसका नाम 'भुअरी धरता अचार' है। इस गाने में, उनकी प्रेमिका उन्हें अपनी शादी का बुलावा देने आती हैं और पूछती हैं कि वो आएंगे या नहीं। इसके अलावा, एक तरफ उनकी एक्ट्रेस ने एक काले रंग की सुंदर सी ड्रेस पहनी है और दूसरी तरफ दोनों फोन पर काफी बातें करते हैं। अगर प्रमोद प्रेमी यादव की बात की जाए, तो वो काफी दुखी और गुस्सा रहते हैं। इस गाने को सुनने के बाद यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक, उनके फैंस ने कमेंट्स और लाइक्स की बौछार करनी शुरु कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं, लोगों ने तो इसपर कई तरह की फनी वीडियो भी बनाई हैं और ये गाना अभी भी ट्रेंडिंग है। आप भी इस गाने को यहां सुन सकते हैं और आंनद ले सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर