Shri Shani Dev Amritwani: अगर विवाह में आ रही हैं अड़चने तो जरुर पढ़े शनिदेव अमृतवाणी, होंगी सभी परेशानी दूर

आध्यात्म
Updated Dec 05, 2020 | 08:33 IST

Shri Shani Dev Amritwani: शनिवार के दिन शनिदेव की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि शनिदेव की पूजा करने से सभी अड़चने दूर हो जाती हैं।

Shri Shani Dev Amritwani: हिन्दू धर्म में मान्यता है कि शनिवार के दिन शनिदेव भगवान की पूजा की जाती है। ऐसा कहा जाता है कि किसी भी काम में अगर रुकावट आ रही हो तो शनिदेव की अराधना करनी चाहिए। शनिदेव की भक्ति करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं और सारे बिगड़े हुए काम बन जाते हैं। शनिदेव इंसान के कर्म और फल से संबंध रखते हैं जैसे कि जैसा मनुष्य काम करेगा उसे वैसा ही फल मिलेगा। शनिदेव की कृपा के बिना ना तो विवाह होता है और ना ही संतान का सुख प्राप्त होता है। शनिवार के दिन शनिदेव को काले या नीले आसन पर बैठकर तिल के तेल का दीपक जलाना चाहिए। ऐसा करने से शनिदेव प्रसन्र होते हैं और उनकी कृपा आप पर बनी रहती है। शनिवार के दिन शनिदेव भगवान जी की अमृतवानी सुनने से घर से बुरी शक्तियां दूर रहती हैं। आइये यहां सुनते हैं शनिदेव भगवान की अमृतवाणी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर