Sunday Surya Dev Bhajan Video: मन की शांति के लिए जरुर सुने सूर्य देव का भजन 'आज रविवार है सूर्यदेव का वार है'

आध्यात्म
Updated Nov 01, 2020 | 08:32 IST

Sunday Surya Dev Bhajan Video: सूर्य देव की पूजा करने से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मकता का संचार होता है और व्यक्ति को इससे उर्जा भी प्राप्ति होती है।

Sunday Surya Dev Bhajan Video: आप सभी ये तो जानते ही हैं कि हिंदू धर्म में सूर्य देव का विशेष महत्व होता है और रविवार सूर्य देव का दिन होता है। सूर्य देव के भक्त उन्हें प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा करते हैं, श्री सूर्य देव पूजन से ढेरों लाभ होते हैं। सूर्य देव को संसार में ऊर्जा का श्रोत माना जाता है। कई सारे लोग सूर्य देव की पूजा भी करते हैं। सूर्य देव की पूजा करने से हमे ऊर्जा मिलती है और हमारे जीवन की निराशा दूर होती है। सूर्य देव की पूजा करने से लोगों के जीवन में शांति बनी रहती है और कुछ लोग तो सुबह सुबह उठकर रोजाना सूर्य नमस्कार भी करते हैं। सूर्य देव को तांबे के लोटे से ही जल दिया जाता है और पूजा भी तांबे की थाली में ही की जाती है। देखिए सूर्य देव की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर