Thursday Morning Shri Vishnu Mantra Video: आज के दिन श्री विष्णु मंत्र सुनने से बनेगें सारे बिगड़े काम

आध्यात्म
Updated Aug 27, 2020 | 08:27 IST

Thursday Morning Shri Vishnu Mantra Video: गुरुवार का दिन भगवान विष्णु का होता है, कहा जाता है कि गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा अराधना करने से व्यक्ति के पारिवारिक जीवन में सुख-शांति आती है।

Thursday Morning Shri Vishnu Mantra Video: शास्त्रों में गुरुवार का दिन विष्णु जी का माना जाता है। इस दिन विष्णु जी की पूजा की जाती है।ये तो आप जानते ही हैं, कि विष्‍णु जी संसार के पालनहार हैं और उनकी पूजा करने से आपको संसार के हर दुख से मुक्‍ति मिलती है। पैसों की तंगी हो या संतान की प्राप्‍ति, सुख, समृद्धि, वैभव, धन और यश की प्राप्‍ति के लिए भगवान विष्‍णु का पूजन किया जाता है। अगर आप विष्‍णु पूजन करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए गुरुवार यानि बृहस्‍पति‍वार का दिन सर्वश्रेष्‍ठ रहता है। गुरुवार के दिन पूजा करने से विष्णु भगवान प्रसन्न होते हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। विष्णु जी का ये मंत्र सुनने से सारे बिगड़े कोम बन जाते हैं और सभी अड़चने दूर हो जाती हैं। देखिए विष्णु जी का ये मंत्र और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर