Thursday Lord Vishnu Bhajan Video: गुरुवार के दिन देखिए विष्णु जी की ये आरती, बनेंगे सारे बिगड़े काम

आध्यात्म
Updated Nov 19, 2020 | 08:59 IST

Thursday Lord Vishnu Bhajan Video: गुरुवार का दिन भगवान विष्णु का होता है। कहा जाता है कि गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा अराधना करने से व्यक्ति के पारिवारिक जीवन में सुख-शांति आती है।

Thursday Lord Vishnu Bhajan Video: गुरुवार विष्णु जी का दिन माना जाता है और इस दिन उनकी उपासना करने से लोगों के कष्ट भी दूर हो जाते हैं। उनके भजन और आरती करने से आपके मन में भी शांति आती है और किसी भी काम को करने की क्षमता आ जाती है। इस दिन कई लोग विष्णु जी का व्रत भी रखते हैं, लेकिन अगर आप व्रत नहीं रख सकते हैं, तो आपको ये भजन जरूर सुनने चाहिए। इसके अलावा, घर में पीले रंग का खाना जरूर बनाना चाहिए, ये आपके लिए काफी बेहतर साबित हो सकता है। गुरुवार के दिन पीले कपड़े पहनने चाहिए और दान भी करना चाहिए, इससे आपके घर की सुख-शांति बनी रहती है। इस भजन को सुनने से सारे कष्ट भी दूर हो सकते हैं। यहां देखिए विष्णु जी के भजन की वाडियो।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर