Budhvar Vrat Katha: बुधवार के दिन गणेश जी की व्रत कथा और कहानी से आएगी भरपूर सद्बुद्धि

आध्यात्म
Updated Feb 25, 2020 | 17:06 IST

Budhvar Vrat Katha: बुधवार गणेश जी का दिन माना जाता है और उनकी कृपा से आपके मन को तो शांति मिलती ही है, बल्कि दिमाग भी तेज होता है। गणेश जी की कथा और कहानी से आपको कई लाभ हो सकते हैं।

Budhvar Vrat Katha: बुधवार के दिन गणेश जी पूजा की जाती है और कई लोग इस दिन व्रत भी रखते हैं। लेकिन व्रत कथा और कहानी के बिना व्रत भी अधूरा ही रह जाता है। इस दिन सुबह जल्दी उठकर, स्नान करके, हरे रंग के वस्त्र धारण करने चाहिए। गणेश जी की उपासना से आपकी सारी इच्छाएं पूरी हो जाती हैं और आपको सद्बुद्धी भी जरूर प्राप्त होती है। इस कहानी को सुनने से आपकी कई समस्याएं दूर हो जाती हैं, जैसे संतान संबंधी परेशानी, धन या शांति। गणेश जी का व्रत रखने से आपके सारे दुख भी दूर होते हैं और घर में खुशहाली भी आती है। इस वीडियो के जरिए आप गणेश जी की पूरी कहानी सुन सकते हैं और अपना व्रत भी पूरा कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर