Wednesday Shri Ganesh Aarti: देखिए गणेश भगवान की आरती, रखे आपके घर में शांति और करे गणेश भगवान को भी प्रसन्न

आध्यात्म
Updated Jul 21, 2020 | 20:33 IST

Wednesday Special Lord Ganesh Aarti Video: बुधवार को गणेश भगवान का वार माना जाता है। इस दिन पूजा करने से गणेश भगवान प्रसन्न होते हैं, श्री गणेश भगवान पूजन से ढेरों लाभ होते हैं।

Wednesday Shri Ganesh Aarti Video: बुधवार का दिन गणेश जी का होता है। ऐसा माना जाता है कि इस दिन विनायक की पूजा करने से व्‍यक्‍ति को हर बाधा से मुक्‍ति मिलती है। बुधवार के दिन गणेश भगवान को सफेद मोदक का प्रसाद चढ़ाया जाता है और फिर सभी को ग्रहण करने के लिए दिया जाता है इससे आपके घर में और मन में शांति बनी रहती है। माना जाता है कि बुधवार को गणेश जी की पूजा करने से सारी बाधा दूर हो जाती है। गणेश जी की पूजा न केवल आपके कार्यो में आ रही अड़चनों को हटाती है, बल्कि आपकी हर मनोकामना को भी पूरी करती है। बुधवार के दिन गणेश जी की इस आरती को सुनने से मन को बहुत शांति मिलती है। देखिए गणेश जी की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर