Wednesday Lord Ganesha Aarti: बुधवार के दिन गणेश भगवान को प्रसन्न करने के लिए जरुर सुने गणेश जी की ये आरती

आध्यात्म
Updated Nov 11, 2020 | 08:57 IST

Wednesday Lord Ganesha Aarti Video: बुधवार को गणेश भगवान का वार माना जाता है। इस दिन पूजा करने से गणेश भगवान प्रसन्न होते हैं, श्री गणेश भगवान पूजन से ढेरों लाभ होते हैं।

Wednesday Lord Ganesha Aarti Video: हफ्ते का हर दिन किसी ना किसी देवी देवता को समर्पित होता है। आज बुधवार है तो ऐसे में यह दिन गणपति जी की पूजा का है। भगवान गणेश दुखों का नाश और संकट दूर करने वाले देवता माने गए हैं। इनकी पूजा सभी देवी देवताओं से पहले होती है। यह सभी के कष्‍टों को हर लेने वाले हैं। बुधवार को जो इनकी पूरी विधि विधान से पूजा करता है भगवान गणेश उसकी सारी परेशानियां हर लेते हैं। आज के दिन भगवान गणेश जी के महामंत्र के साथ यदि घर में आरती बनाई जाए तो मन पूरा दिन प्रसन्न रहता है। साथ ही इनके भजन सुनने से ना सिर्फ घर का बल्‍कि खुद का मन मन प्रसन्‍न रहता है। तो आइये अब बिना देर किये सुनें भगवार गणेश की ये पावन आरती।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर