ATP Cup 2022 पर कोरोना का साया, नडाल के बाद ये स्टार टेनिस खिलाड़ी हुआ वायरस का शिकार

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Dec 27, 2021 | 15:54 IST

Andrey Rublev tests positive for COVID-19: रूस के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंड्री रुबलेव कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। वह एटीपी कप 2022 की तैयारी में जुटे थे।

Andrey Rublev
एंड्री रुबलेव  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • एटीपी कप एक जनवरी से शुरू होना है
  • कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं
  • रुबलेव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

मेलबर्न: रूस के टेनिस स्टार और दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी एंड्री रुबलेव सोमवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। रुबलेव को 1 जनवरी से एटीपी कप में खेलना था, लेकिन अब उनका खेलना चिंता का विषय बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों में कोविड से कई खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं।

दुनिया के तीन शीर्ष खिलाड़ी राफेल नडाल, शापोवालोव और अब रुबलेव ने हाल ही में अबू धाबी टूर्नामेंट में खेलने के लिए कोविड टेस्ट कराया था, जहां वे कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, दोनों खिलाड़ी भी कोविड से संक्रमित मिले थे।

यह भी पढ़ें: विंबलडन 2021 का सबसे बड़ा उलटफेर, हरकाज ने आठ बार के चैंपियन रोजर फेडरर को किया बाहर

सोमवार को रुबलेव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा, 'मैं आपके साथ कुछ साझा करना चाहता हूं। मैं इस समय बार्सिलोना में हूं, जहां मैंने कोविड का टेस्ट कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।'

उन्होंने आगे कहा, 'मैं इस समय क्वारंटीन में हूं और कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी करने में लगा था। मुझे ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा।' रुबलेव ने कहा, 'जो कुछ हो रहा है उससे मैं बहुत परेशान और चिंतित हूं। मैं जल्द से जल्द ठीक होकर टूर्नामेंट में वापसी करूंगा।'

अगली खबर