ट्रिपल एच पर बेली समेत स्‍मैकडाउन सुपरस्‍टार्स ने लगाए धोखा देने के आरोप

स्पोर्ट्स
Updated Nov 04, 2019 | 19:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऐपिसोड के मेन इवेंट में एडम कोल ने डेनियल ब्रायन को हराते हुए अपनी NXT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इसके बाद ट्रिपल एच रिंग में आए और रॉ व स्मैकडाउन ब्रांड को सर्वाइवर सीरीज के लिए सावधान किया।

triple H
ट्रिपल एच 

दुबई: स्‍मैकडाउन ऐतिसोड के बाद सुपरस्‍टार बेली, एलेक्‍सा ब्लिस और स्‍कॉट डॉसन ने ट्रिपल एच के बारे में एनएक्‍सटी सुपरस्‍टार्स को आगाह किया और साथ ही कहा कि ट्रिपल एच कभी भी उन्‍हें धोखा दे देंगे। सऊदी अरब में आयोजित हुए क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद कई रेसलर्स फ्लाइट में हुई देरी से इस सप्ताह स्मैकडाउन के ऐपिसोड का हिस्सा नहीं बन सके। 

इस वजह से WWE ने शो प्रसारित होने के कुछ घंटे पहले ही इसकी स्क्रिप्ट को वापस लिखा और NXT सुपरस्टार्स को स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया गया। इस ऐपिसोड के मेन इवेंट में एडम कोल ने डेनियल ब्रायन को हराते हुए अपनी NXT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इसके बाद ट्रिपल एच रिंग में आए और रॉ व स्मैकडाउन ब्रांड को सर्वाइवर सीरीज के लिए सावधान किया।

 

 

WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्रिपल एच द्वारा दोनों ब्रांड को दी गई चेतावनी का वीडियो पोस्‍ट किया है। इसके बाद WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने इस पोस्ट पर जवाब दिया कि ट्रिपल एच तुम्हें किसी ने किसी दिन धोखा जरूर देंगे।

द रिवाइवल टीम के स्कॉट डॉसन ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वह उस समय को याद करते हैं जब द गेम, द रिवाइवल को पसंद करते थे। पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने डॉसन को जवाब देते हुए लिखा कि ट्रिपल एच ने उन्हें कभी पसंद नहीं किया।

इस एपिसोड के बाद रॉ और स्मैकडाउन, NXT ब्रांड को किस प्रकार अपना जवाब देते है यह देखना मजेदार होगा। इस बार WWE कर चुका है कि सर्वाइवर सीरीज में रॉ, स्मैकडाउन और NXT तीनों हिस्सा लेंगी।

अगली खबर