यूपी ओलिंपिक एसोसिएशन के महासचिव की बढ़ी मुश्किलें, दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा हुआ दर्ज

हैंडबॉल की राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी ने यूपी ओलिंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेश्वर पांडेय के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

Anandeshwar Pandey
आनंदेश्वर पांडेय  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आनंदेश्वर पांडेय की आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई थीं
  • फोटो सामने के बाद पांडेय सवालों के घेरे में है
  • अब पांडेय की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं

हाल ही में उत्तर प्रदेश ओलिंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेश्वर पांडेय की कई आपत्तिजनक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। तस्वीरें वायरल होने के बाद पांडेय लगातार सवालों के घेरे में हैं। अब पांडेय की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, हैंडबॉल की राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी ने पांडेय के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास और धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया है। बरेली की रहने वाली खिलाड़ी ने राजस्थान के भिवाड़ी महिला थाने में केस दर्ज कराया है। फिलहाल, महिला खिलाड़ी अपनी बहन के साथ अलवर में रहती है। 

'प्रशिक्षण शिविर के दौरान दुष्कर्म का प्रयास'

बता दें कि यूपी ओलिंपिक एसोसिएशन के महासचिव के खिलाफ केस करने वाली महिला खिलाड़ी 2017 से शस्त्र सीमा बल (एसएसबी) सिपाही के पद पर तैनात है। खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में विशेष प्रशिक्षण शिविर के दौरान उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था। आरोप है कि पांडेय ने महिला खिलाड़ी से कहा कि बहुत सी लड़कियों को इंटरनेशनल बना दिया है और तुम्हे भी इंटरनेशनल बना दूंगा। तुम्हे इसके लिए मेरे साथ दो साल शारीरिक संबंध बनाने होंगे।

पांडेय ने आरोपों को किया खारिज

पांडेय ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके निजी जीवन का इस्तेमाल स्पोर्ट्स में उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश बताया और मंगलवार को लखनऊ पुलिस साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पांडेय ने पिछले हफ्ते दावा किया था कि कुछ समय बाद भारतीय ओलंपिक संघ का चुनाव होने वाला है, जिसमें वे भी भाग लेने वाले हैं, लेकिन संघ के कुछ पूर्व व मौजूदा पदाधिकारियों यह नहीं चाहते, इसलिए उन्हें बदनाम कर उनकी छवि धूमिल करने की साजिश रची जा रही 

अगली खबर