खेलों पर फिर मंडराया कोरोना का साया, इंग्लिश प्रीमियर लीग का अब ये मैच भी हुआ स्थगित

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Dec 14, 2021 | 11:17 IST

English Premier League (EPL), Manchester United vs Brentford: खेलों पर फिर से कोरोना का साया मंडराया लगा है। इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड का मैच स्थगित हो गया।

Manchester United vs Brentford Match
कोरोना के मामले बढ़ने से एक और ईपीएल मैच स्थगित।  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल)
  • मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम ब्रेंटफोर्ड मैच स्थगित
  • यूनाइटेड के खेमे पॉजिटिव केस पाए गए

लंदन: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल के दौरान कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। पिछले तीन दिन में यह दूसरा मैच है जो स्थगित किया गया है।

रविवार तक 3805 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ की जांच के बाद 42 मामले सामने आये थे यानी पिछले सात दिन में 12 मामले और बढ़ गए हैं।

नॉर्विच पर 1-0 से जीत के बाद यूनाइटेड के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव पाए गए थे। प्रीमियर लीग बोर्ड ने इस वजह से मंगलवार का मैच स्थगित करने की यूनाइटेड की गुजारिश मान ली।

इससे पहले टोटेनहम और ब्राइटन के बीच रविवार का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि कम से कम आठ खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गए थे। नॉर्विच और एस्टोन विला टीमों में भी संक्रमण के मामले पाये गए हैं।

ईपीएल: इन तीन टीमों की जीत से रोमांचक मोड़ पर खिताब की जंग

ब्रिटेन में ओमीक्रोन वैरिएंट के मामले बढ़ने के कारण कोरोना महामारी से जुड़े कुछ प्रतिबंध फिर लगा दिये गए हैं जिनमें मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाये रखना शामिल है।

अगली खबर