इंग्लिश प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल का मुकाबला हुआ स्थगित

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Sep 14, 2022 | 22:16 IST

Manchester City vs Arsenal, EPL: मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच खेला जाने वाले ईपीएल मैच स्थगित हो गया है। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बाद लंदन में उपलब्ध पुलिस की कमी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा।

Manchester City
मैनचेस्टर सिटी  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल)
  • मैनचेस्टर सिटी बनाम आर्सेनल मैच हुआ स्थगित
  • महारानी के निधन के बाद स्थगित हुआ मैच

पीएसवी आइंडहोवन के खिलाफ यूरोपा लीग मैच को अनुमति देने के लिए 19 अक्टूबर को मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच होने वाले प्रीमियर लीग मैच को स्थगित कर दिया गया है।

पीएसवी के खिलाफ आर्सेनल का मैच गुरुवार के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बाद लंदन में उपलब्ध पुलिस की कमी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। आर्सेनल अब 20 अक्टूबर को डच टीम से खेलेगा। दूसरी ओर, आर्सेनल बनाम मैनचेस्टर सिटी के मैच के लिए एक नई तारीख की घोषणा नियत समय में की जाएगी।

यूईएफए एक बयान में कहा, "यूईएफए ने आज घोषणा की है कि आर्सेनल एफसी और पीएसवी आइंडहोवन के बीच यूईएफए यूरोपा लीग मैच, जो मूल रूप से गुरुवार 15 सितंबर को खेला जाना था, अब गुरुवार 20 अक्टूबर को खेला जाएगा।"

उन्होंने कहा, "इस मैच का पुनर्निर्धारण प्रीमियर लीग के आर्सेनल एफसी और मैनचेस्टर सिटी एफसी के बीच घरेलू मैच को स्थगित करने के निर्णय के बाद संभव था।"

अगली खबर