कोरोना की वजह से इंग्लैंड के महान पूर्व फुटबॉलर नोरमैन हंटर की हालत गंभीर

Norman Hunter medical update: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर व विश्व कप चैंपियन नोरमैन हंटर भी कोरोनावायरस की चपेट में आए और अब अस्पताल में संघर्ष कर रहे हैं।

Norman Hunter
नोरमैन हंटर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर नोरमैन हंटर की हालत गंभीर
  • कोरोनावायरस से पीड़ित हैं हंटर, अस्पताल में जारी हैं संघर्ष
  • 1966 की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य हैं हंटर

लंदन: दुनिया भर में फैल चुके घातक कोरोनावायरस से मुक्ति पाने के लिए लोग वो सब कुछ करने की कोशिश में जुटे हैं जिससे ये महामारी खत्म हो जाए। इसी बीच दुनिया भर में एक तरफ जहां संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं मौतों का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं रहा है। इसी बीच खेल जगत से भी एक खबर ऐसी आ रही जिसने दिल तोड़कर रख दिया है। दिग्गज इग्लिश फुटबॉलर कोरोनावायरस की वजह से जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

इंग्लैंड की 1966 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य नोरमैन हंटर पिछले हफ्ते कोरोना वायरस के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे और लीड्स फुटबॉल क्लब के अनुसार उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

नोरमैन हंटर (76 वर्ष) विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे लेकिन उन्हें मैदान पर नहीं उतारा गया था। उन्होंने लीड्स को दो इंग्लिश खिताब दिलाये थे। लीड्स फुटबॉल क्लब के बयान के अनुसार, ‘नोरमैन हंटर अस्पताल में अब भी कोविड-19 से जूझ रहे हैं और उनकी हालत गंभीर है।’

गौरतलब है कि इंग्लैंड में भी कोरोनावायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है। जहां शाही महल से लेकर प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन तक संक्रमित पाए गए। हालांकि दोनों इलाज कराने के बाद अब बेहतर हैं। इंग्लैंड में भी लॉकडााउन जारी है।

अगली खबर