Serena Williams: क्या जल्द संन्यास लेने वाली हैं सेरेना विलियम्स, इंस्टाग्राम पोस्ट से दिए संकेत

Serena Williams retirement news: टेनिस दिग्गज की महान महिला खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने टेनिस को अलविदा कहने का मन बना लिया है। उनके ताजा इंस्टाग्राम पोस् से तो ऐसा ही लगता है।

serena williams retires
सेरेना विलियम्स  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सेरेना विलियम्स के ताजा सोशल मीडिया पोस्ट से खलबली
  • क्या सेरेना जल्द संन्यास का आधिकारिक ऐलान करने वाली हैं?
  • वोग मैगजीन के अगले संस्करण के प्रचार के दौरान पोस्ट में दिया बयान

Serena Williams to Retire soon: अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने टेनिस को अलविदा कहने का मन बना लिया है। वोग मैगजीन के आगामी संस्करण के प्रचार में सेरेना विलियम्स ने जो कुछ कहा है उससे ऐसा लगता है कि सेरेना विलियम्स अब अपने टेनिस करियर के अंतिम मोड़ पर हैं और यूएस ओपन के बाद या उससे पहले ही टेनिस को अलविदा कहने की आधिकारिक घोषणा कर सकती हैं।

सेरेना विलियम्स ने सोशल मीडिया पर जो ताजा पोस्ट किया है, उसमें वो कहती हैं, "जिंदगी में एक समय आता है जब अलग दिशा की ओर बढ़ना होता है। वो समय काफी मुश्किल होता है जब आपको अपनी सबसे पसंदीदा चीज से दूर जाना होता है। मैं टेनिस को बहुत प्यार करती हूं।"

उन्होंने आगेे लिखा, "लेकिन अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। मुझे मां के रूप में फोकस करना है, अपने आध्यात्मिक पहलू पर ध्यान देना है और अब आखिरकार एक अलग सेरेना से रूबरू होना है। अगले कुछ हफ्तों का मैं लुत्फ उठाने वाली हूं।"

अगली खबर