UEFA Champions League: नेमार के डबल धमाल से जीता PSG, मैनचेस्टर युनाइटेड को रौंदा

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Dec 03, 2020 | 19:28 IST

Neymar Jr. double helps PSG win: यूएफा चैंपियंस लीग मुकाबले में नेमार जूनियर के दो गोलों के दम पर पेरिस सेंट जर्मेन ने मैनचेस्टर युनाइटेड को उन्हीं के घर में करारी शिकस्त दे दी।

Neymar Junior
नेमार जूनियर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मैनचेस्टर: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के दो गोलों के दम पर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने चैम्पियंस लीग के ग्रुप-एच मैच में मेजबान मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हरा दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर युनाइटेड को इस सीजन में घर में चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में खेले गए मुकाबले में नेमार ने छठे मिनट में ही गोल करके पीएसजी को बढ़त दिला दी। लेकिन मैनचेस्टर युनाइटेड ने हाफ टाइम से पहले ही बराबरी हासिल कर ली।

मेजबान टीम के लिए बराबरी का यह गोल मार्कस रशफोर्ड ने 32वें मिनट में किया। इसके बाद मार्किनोस ने 69वें मिनट में एक और गोल करके पीएसजी को 21 से आगे कर दिया। अगले मिनट में ही मैनेचेस्टर के मिडफील्डर फ्रेड को रेड कार्ड दिखाया गया और मैनचेस्टर को 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलना पड़ा।

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम ने निर्धारित समय तक एक गोल से पीछे थे। इसके बाद इंजुरी टाइम में नेमार ने इंजुरी टाइम में एक और गोल करके पीएसजी को 3-1 की जीत दिला दी। नेमार का मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ चार मैचों में यह तीसरा गोल है। वहीं, चैम्पियंस लीग में उनका यह 38वां गोल है।

अगली खबर