नेमार की मां का हुआ 23 साल के प्रेमी से ब्रेकअप, ये है वजह

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार की मां का उनके 23 वर्षीय प्रेमी के साथ ब्रेकअप हो गया है। इस खबर ने कुछ सप्ताह पहले बड़ी सुर्खियां बटोरी थी।

NEYMAR MOTHER
NEYMAR MOTHER 
मुख्य बातें
  • नेमार से 6 साल छोटा था उनकी मां का प्रेमी
  • कुछ दिन पहले ही नेमार की मां के 23 वर्ष के लड़के के साथ अफेयर की आई थी खबरें
  • मां की रिलेशनशिप का नेमार ने खुलकर किया था सपोर्ट

नई दिल्ली: तकरीबन 10 दिन पहले खबर आई की ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार की मां एक 22-23 साल के लड़के को डेट कर रही हैं। टियागो रैमोस नाम का ये लड़का नेमार का फैन है और इस खबर के आने के बाद उसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गईं।

लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि पेरिस के क्लब सेंट जर्मन के लिए खेलने वाले नेमार की मां नादीन गोंक्लेव्स का उनसे उम्र में कई साल छोटे प्रेमी से ब्रेकअप हो गया है। दि सन अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक टियागो नेमार की मां से पहले नेमार के पर्सनल शेफ को डेट कर रहे थे। इससे पहले रैमोस का कई अन्य पुरुषों के साथ भी अफेयर रहा है जो स्टार फुटबॉल की मां के साथ रोमांस कर रहा था।


परिवार के लोगों ने डाला ब्रेकअप के लिए दबाव 
सोशल मीडिया पर इस कपल की रिलेशनशिप को लेकर मचे बवाल के बाद नेमार खुद भी दोनों के सपोर्ट में आए थे। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें उनके साथ उनकी मां और उनका प्रेमी भी था। लेकिन अब खबर आ रही है कि नेमार के परिवार के अन्य लोगों ने नेमार की मां से इस रिलेशनशिप को खत्म करने का दवाब टियागो के पूर्व में कई मेल पार्टनर होने की खबर सामने आने के बाद डाला। खबरों के मुताबिक परिवार नेमार की मां को इस बारे में सफलतापूर्वक समझाने में सफल रहा और उनका प्रेमी अब ब्राजील के अपने घर वापस लौट आया है।

नेमार को बतौर फैन भेजा था संदेश 
तीन साल पहले रैमोस ने नेमार को एक संदेश भेजकर कहा था कि उन्हें पूरा विश्वास है कि एक दिन हम दोनों के जीवन की राह जरूर मिलेंगी। रैमोस ने नेमार को जो संदेश भेजा था उसमें कहा था, नेमार तुम शानदार हो। मुझे नहीं मालूम कि किस तरह अपनी भावनाओं को जाहिर करके बताऊं कि मैं आपका कितना बड़ा फैन हूं। मैं आपको खेलता देखकर प्रेरित होता हूं। मैं आशा करता हूं कि एक दिन आप मेरा ये संदेश पढ़ेंगे। 

रैमोस एक मॉडल है जिनकी नेमार की मां के साथ पहली तस्वीर फरवरी 2020 में सामने आई थी। ये तस्वीर नेमार के जन्मदिन समारोह की थी। इसके बाद से रैमोस नेमार की मां को डेट कर रहा था। हांलांकि ये प्रेम कहानी अभी भी अबूझ पहेली बनी हुई है। 

अगली खबर