डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की जुड़वा बहनें निकी और ब्री बेला ने बेबी ब्‍वॉय को दिया जन्‍म, देखें फोटोज

Bella sisters blessed with baby boy: डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की जुड़वा बहने निकी और ब्री बेला ने पिछले सप्‍ताह बेटों को जन्‍म दिया है। ब्री बेला ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लीजेंड डेनियल ब्रायन से शादी की है।

nikki and brie bella
निकी और ब्री बेला 
मुख्य बातें
  • निकी और ब्री बेला ने पिछले सप्‍ताह बेटे को जन्‍म दिया
  • जुड़वा बहने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई हॉल ऑफ फेम में शामिल हैं
  • ब्रीन ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार डेनियल ब्रायन से शादी की है

न्‍यूयॉर्क: बेला सिस्‍टर्स के नाम से मशहूर जुड़वा निकी और ब्री बेला ने पिछले सप्‍ताह बेटे को जन्‍म दिया है। इस साल की शुरूआत में जुड़वा बहनों ने अपने यूट्यूब चैनल पर गर्भवती होने की जानकारी दी थी। ब्री ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार डेनियल ब्रायन से शादी की है जबकि निकी अपने मंगेतर आर्टम चिगविनसेव के साथ रहती हैं।

ब्री ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बेटे का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर किया और लिखा, 'यह लड़का है!!!? 8-1-2020। हम इस खुशी से बहुत उत्‍साहित हैं और सभी स्‍वस्‍थ हैं। वहीं निकी बेला ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बेटे की उंगली थामे हुए लिखा, '7/31/2020? हमारा बेटा यहां है और हम बहुत खुश व प्‍यार में है। सभी सुरक्षित और स्‍वस्‍थ हैं।''

देखिए दोनों बहनों के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
It’s a BOY!!! 8-1-2020 We are overwhelmed with joy and everyone is healthy!!! A post shared by Brie Bella (@thebriebella) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
7/31/2020 Our baby boy is here and we couldn’t be HAPPIER and more in LOVE! Everyone is safe and healthy. A post shared by Nikki Bella (@thenikkibella) on

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लीजेंड्स दो साल से रिंग के एक्‍शन से दूर हैं। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में आखिरी बार निकी बेला का सामना इवोल्‍यूशन में रॉ विमेंस चैंपियनशिप में रोंडा राउसी से हुआ था। ऐतिहासिक इवेंट से कुछ सप्‍ताह पहले जुड़वा बहनों ने चैंपियन पर हमला किया था। 2019 में उन्‍होंने रिंग एक्‍शन से संन्‍यास की खबर दी थी।

इस साल फरवरी में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने घोषणा की थी कि जुड़वा बहनों (निकी और ब्री बेला) को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण यह इवेंट स्‍थगित करना पड़ा। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने रेसलमेनिया 36 को अपना परफॉर्मेंस सेंटर बनाना चाहा। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई अपने साप्‍ताहिक शो और पे-पर-व्‍यू इवेंट्स मार्च से आयोजित कर रहा है।

बेला बहनों की उपलब्धियां

2008 में मेन रोस्‍टर में डेब्‍यू करने वाली निकी दो बार की डिवा चैंपियन हैं। वह दो बार स्‍लेमी अवॉर्ड विनर भी रह चुकी हैं। वहीं 2008 में ही मेन रोस्‍टर में डेब्‍यू करने वाली ब्री बेला एक बार की डिवा चैंपियन व स्‍लेमी अवॉर्ड विनर रह चुकी हैं। ब्री के पति डेनियल ब्रायन डब्‍ल्‍यूडब्‍लयूई लीजेंड हैं और रेसलमेनिया सहित कई पे-पर-व्‍यू इवेंट्स का हिस्‍सा रह चुके हैं। बेला सिस्‍टर्स के नाम से मशहूर निकी और ब्री बेला ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में काफी बेहतर प्रदर्शन किया और एक जैसे दिखने के कारण चर्चा का केंद्र बनी रही। वैसे, रिंग में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ भी लड़ चुकी हैं।

बेला बहनें डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई का हिस्‍सा रही और द बेला ट्विंस के नाम से अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस से बातचीत करती हैं। हाल ही में इन्‍होंने बेकी लिंच को अपने शो पर आमंत्रित किया था, जो खुद भी बेबी की उम्‍मीद कर रही हैं और इस समय रिंग से दूर हैं। पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने मनी इन द बैंक के बाद रॉ पर इस बात की घोषणा की थी।

अगली खबर