विंबलडन चैंपियन पेट्रा क्वितोवा ने 'लव लाइफ' में शुरू किया नया सफर, अपने कोच से की सगाई

Petra Kvitova Gets Engaged To Jiri Vanek: हाल ही में सिनसिनाटी ओपन का फाइनल खेलने वाली पेट्रा क्वितोवा ने सगाई कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

Petra Kvitova and Jiri Vanek
पेट्रा क्वितोवा और जिरी वानेक  |  तस्वीर साभार: Twitter

चेक रिपब्लिक की स्टार टेनिस खिलाड़ी और दो बार विंबलडन चैंपियन रहीं पेट्रा क्वितोवा ने अपनी 'लव लाइफ' में नया सफर शुरू किया है। क्वितोवा और 44 वर्षीय जिरी वानेक कई महीनों से एक-दूसरे के डेट कर रहे थे और अब दोनों ने सगाई कर ली है। बता दें कि वानेक 32 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी के कोच हैं। क्वितोवा ने सोशल मीडिया पर सगाई की जानकार दी।

विश्व में 21वें नंबर की खिलाड़ी क्वितोवा ने बुधवार को ट्विटर पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब में वानेक के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही वह इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'हम आप लोगों के साथ खुशखबरी साझा करना चाहते थे... मैंने अपनी खास जगह पर 'हां' कहा।'

2016 में क्वितोवा से जुड़े वानेक

क्वितोवा के साल 2011 और 2014 में विंबलडन में खिताबा जीता था। वहीं, वानेक ने 2016 से क्वितोवा के साथ काम करना शुरू किया। वानेक ने 2021 में क्वितोवा को डेट करना शुरू किया। क्वितोवा ने यूएस ओपन 2021 के लिए अमेरिका जाने से पहले पुष्टि की थी कि वह कोच को डेट कर रही हैं। गौरतलब है कि वानेक के पहली शादी से दो बेटे हैं। 

सिनसिनाटी ओपन फाइल हारीं

क्वितोवा हाल ही में सिनसिनाटी ओपन के फाइनल में टेनिस कोर्ट पर उतरी थीं। हालांकि, क्वितोवा को खिताबी मुकाबले में फ्रांस की कैरोलीन गार्सिया के हाथों 6-2, 6-4 से शिकस्त झेलनी पड़ी। क्वितोवा ने सेमीफाइनल में 2019 की चैंपियन अमेरिका की मैडिसन कीज को 6-7, 6-4, 6-3 से हराकर पहली बार इस प्रतियोगिता के फाइनल में एंट्री की थी। यह क्वितोवा के करियर का 40वां फाइनल था।

अगली खबर