Denmark Open 2019: पीवी सिंधू और समीर वर्मा दूसरे दौर में हारकर हुए बाहर

स्पोर्ट्स
Updated Oct 18, 2019 | 00:30 IST | भाषा

Denmark Open 2019: भारत को डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में महिला सिंगल्स के साथ-साथ पुरुष सिंगल्स वर्ग में भी झटका लगा। समीर वर्मा और विश्व चैंपियन पीवी सिंधू हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

PV Sindhu
PV Sindhu  |  तस्वीर साभार: IANS

ओडेन्से: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी व हाल में विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली पीवी सिंधू और पुरुष सिंगल्स में समीर वर्मा को निराशा हाथ लगी है। दोनों खिलाड़ियों को डेनमार्क ओपन (Denmark Open) के दूसरे दौर में हार का साथ बाहर होना पड़ा है। पीवी सिंधू दूसरे दौर के मैच में अन सी यंग से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गईं।

पांचवीं वरीयता प्राप्त ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू को कोरियाई प्रतिद्वंद्वी ने 40 मिनट में 21-14, 21-17 से हराया। अगस्त में स्विट्जरलैंड में विश्व चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के बाद यह सिंधू की शुरुआती दौर में लगातार तीसरी हार है। वो चाइना ओपन के दूसरे और कोरिया ओपन के पहले दौर में हार गई थीं।

भारत के समीर वर्मा और पुरुष युगल में सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी भी दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई। समीर को ओलंपिक चैम्पियन चीन के चेन लोंग ने 21-12, 21-10 से हराया। वहीं थाईलैंड ओपन चैम्पियन सात्विक ओर चिराग को छठी वरीयता प्राप्त चीन के हान चेंग केइ और झोउ हाओ दोंग ने 21-16, 21-15 से मात दी।

अगली खबर