ISL: दिग्गज गोलकीपर सुब्रत पॉल अब हैदराबाद एफसी में शामिल हुए

Subrata Paul joins Hyderabad FC: दिग्गज भारतीय गोलकीपर सुब्रत पॉल ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सीजन से पहले बड़ा फैसला किया है। अब वो जमेशदपुर एफसी नहीं बल्कि हैदराबाद एफसी से खेलते दिखेंगे।

Subrata Paul
सुब्रत पॉल हैदराबाद एफसी में शामिल हुए  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) से आई बड़ी खबर
  • दिग्गज गोलकीपर सुब्रत पॉल ने जमशेदपुर एफसी का साथ छोड़ा
  • अब हैदराबाद एफसी से खेलते नजर आएंगे सुब्रत पॉल

नई दिल्ली: भारतीय फुटबॉल टीम के 33 वर्षीय पूर्व गोलकीपर सुब्रत पॉल ने इंडियन सुपर लीग (ISL) के अगले सीजन से पहले एक बड़े बदलाव की खबर दी है। अब सुब्रत जमेशदपुर एफसी टीम को छोड़कर दो साल के करार पर हैदराबाद एफसी से जुड़ गए हैं। सुब्रत पॉल ने आईएसएल 2019-20 जमशेदपुर एफसी की ओर से 15 मैच खेले। पॉल ने उम्मीद जताई है कि वो अब अपनी नई टीम हैदराबाद एफसी की तरफ से खेलते हुए प्रभावी साबित होंगे।

आईएसएल द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में सुब्रत पॉल ने कहा, ‘हैदराबाद का नाम हमेशा भारतीय फुटबॉल इतिहास का पूरक रहेगा। इतने वर्षों में इसे इतने सारे अंतरराष्ट्रीय स्टार दिए हैं और इस गौरव को दोबारा हासिल करने की क्लब की कोशिशों से मैं निजी तौर पर काफी प्रभावित हूं।’ उन्होंने कहा, 'हैदराबाद का फुटबॉल के प्रति प्यार और जुनून बेहतरीन है। मैं शानदार समर्थकों के सामने खेलने को तैयार हूं।' इसके साथ ही हैदराबाद एफसी ने भी ट्वीट करके सुब्रत पॉल के अपनी टीम में शामिल होने की खुशी जताई।

कोच अल्बर्ट रोका भी उत्साहित

उधर हैदराबाद एफसी के कोच अल्बर्ट रोका भी सुब्रत पॉल की टीम में एंट्री से खुश और उत्साहित हैं। अल्बर्ट ने कहा, 'सुब्रत आईएसएल में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और वह बीते दशक से देश के लिए उच्च स्तर के लिए भी खेलते आ रहे हैं। वो इस देश में मौजूद सर्वश्रेष्ठ गोलकीपरों में से एक हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि वो हमारी टीम में नेतृत्वक्षमता के साथ क्वालिटी लेकर आएंगे जो हमारी टीम में मौजूदा युवा खिलाड़ियो की सहायता करेंगे।'

अगली खबर