एलियासु सुले के खिलाफ 17 अगस्त को रिंग में वापसी करेंगे विजेंदर सिंह

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Aug 02, 2022 | 13:25 IST

Vijender Singh vs Eliasu Sulley: भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह घाना के मुक्केबाज एलियासु सुले के खिलाफ रिंग में वापसी करने जा रहे हैं।

Vijender Singh
विजेंदर सिंह  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विजेंदर सिंह करेंगे रिंग में वापसी
  • घाना के मुक्केबाज से 17 अगस्त को होगी टक्कर
  • एलियासु सुले से होगी विजेंदर की फाइट

भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह 17 अगस्त को रायपुर में घाना के एलियासु सुले के खिलाफ रिंग में वापसी करेंगे। यह उनका स्वदेश में छठा पेशेवर मुकाबला होगा। यह रायपुर में आयोजित होने वाला पहला पेशेवर मुकाबला होगा। ‘पर्पल गोट स्पोर्टस्टेनमेंट एलएलपी’ द्वारा आयोजित यह मुकाबला बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में होगा।

विजेंदर ने बयान में कहा, ‘‘मैं इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैंने इसके लिये कड़ा अभ्यास किया है और यह जीत की राह पर लौटने का शानदार मौका होगा। मैं एलियासु सुले के खिलाफ रिंग में लौटने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं। मुझे विश्वास है कि मैं उसके विजय अभियान पर रोक लगा दूंगा।’’ सुले का उन आठ मुकाबलों में शत प्रतिशत नॉकआउट रिकॉर्ड है, जिसमें उन्होंने भाग लिया है और वह अपने विजय अभियान को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

इस मुकाबले को ‘द जंगल रंबल’ नाम दिया गया है जिसमें फैजान अनवर, सचिन नौटियाल, कार्तिक सतीश कुमार, आशीष शर्मा, गुरप्रीत सिंह और शेखोम रेबाल्डो भी अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ रिंग में उतरेंगे।

अगली खबर