Pro Kabaddi 2021-22 Live Score Streaming, 10 Jan 2022: कब और कहां देखें तमिल थलाइवाज vs हरियाणा स्टीलर्स, जयपुर पिंक पैंथर्स vs दबंग दिल्ली का लाइव मैच

VIVO Pro Kabaddi 2021-2022 Live Score, PKL Live Score Streaming Today Match: प्रो कबड्डी लीग में आज तमिल थलाइवाज-हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स-दबंग दिल्ली की टीम टकराएंगी। जानिए, दोनों मैचों का लाइव प्रसारण कहां देखें।

When and Where to Watch PKL Match live
When and Where to Watch PKL Match live 
मुख्य बातें
  • प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में आज दो मैच खेले जाएंगे
  • पहला मैच तमिल थलाइवाज-हरियाणा स्टीलर्स के बीच होगा
  • दूसरा मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स-दबंग दिल्ली भिड़ेंगी

VIVO Pro Kabaddi 2021-2022 Live Score, PKL Live Score Streaming Today Match: प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। दिन के पहले मैच में तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स की टक्कर होगी। दोनों टीमों का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन अब तक औसत रहा है। थलाइवाज ने सात मैचों में दो जीत और एक हार मिली जबकि उस 4 मुकाबले टाई हो गए। टीम 22 अंकों के साथ फिलहाल पांचवें स्थान पर है। दूसरी ओर, स्टीलर्स ने सात मैचों में से तीन अपने नाम किए हैं और तीन गंवाए हैं। उसका एक मैच टाई रहा। स्टीलर्स 20 प्वाइंट्स के साथ अंक लीग टेबल में सातवें नंबर पर है।

दिन का दूसरा मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली का आमना-सामना होगा। पैंथर्स ने सात में से तीन मैचों में जीत दर्ज की और चार में हार का मुंह देखा। जयपुपर की टीम 18 अंकों के साथ 8वें स्‍थान पर मौजूद है। वहीं, दिल्ली शानदार प्रदर्शन की बदौलत फिलहाल टेबल टॉपर है। दिल्ली ने सात मुकाबले खेले हैं, जिसमें से पांच मैच अपने नाम किए और दो टाई रहे। दिल्ली को अभी तक किसी मैच में शिकस्त नहीं झेली पड़ी है। दिल्ली की टीम 31 अंक लेकर शीर्ष पर काबिज हैं। दबंग दिल्ली एक और जीत हासिल कर अपनी स्थिति को और मजबूत करने की फिराक में होगी।

यह भी पढ़ें: पुनेरी पलटन के युवाओं ने अनुभवी गुजरात जायंट्स को दी मात

कहां खेले जाएंगे प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले?

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले कोरोना संकट के बीच बेंगलुरू के शेरटन ग्रैंड होटल के व्हाइट फील्ड में बायो बबल में आयोजित किए जा रहे हैं। यहीं पर अबतक सभी मुकाबले खेले गए हैं। 

कब शुरू होंगे सोमवार के मुकाबले? 

प्रो कबड्डी लीग में सोमवार को खेले जाने वाले मुकाबले रात को शुरू होंगे। तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स के बीच होने वाला दिन का पहला मुकाबला रात 7:30 बजे शुरू होगा। वहीं,जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली की टीम रात 8:30 बजे से भिड़ेंगी।

कहां देखे जा सकते हैं प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले? 

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबलों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों(Star Sports 1/1HD Star  Star Sports 2/2 HD/First/1 Tamil/1 Telugu/1 Kannada, Star Maa Gold, Star Suvarna Plus ) पर देखे जा सकते हैं। 

अगली खबर