EPL: वोल्व्स ने पैलेस को रौंदकर यूरोपा लीग में जगह की उम्मीदें बढ़ाईं, शेफील्ड को किया निराश

EPL Results, Wolves vs Crystal Palace: इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैच में वूल्व्स की टीम ने क्रिस्टल पैलेस को मात देकर कई संभावनाओं को जन्म दे दिया है।

Wolverhampton beats Crystal Palace
Wolverhampton beats Crystal Palace  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल)
  • वोल्वरहैम्पटन ने क्रिस्टल पैलेस को दी शिकस्त
  • वोल्व्स ने यूरोपा लीग में जगह की ओर बढ़ाया एक और कदम

वोल्वरहैम्पटन: कोरोना महामारी की वजह से लगे ब्रेक के बाद फुटबॉल शुरू हुआ तो इस दौरान कई कमजोर व आम दिखने वाली टीमों ने भी अद्भुत खेल दिखाया। इंग्लिश प्रीमियर लीग में इस दौरान कई शानदार मैच देखने को मिले। चैंपियन टीम (लीवरपूल) का फैसला तो हो गया लेकिन लीग के अंत तक दिलचस्प मुकाबले फैंस को उत्साहित करते रहेंगे। ताजा जीत वोल्वरहैम्पटन की है, जिन्होंने क्रिस्टिल पैलेस को हराया।

वोल्वरहैम्पटन क्लब ने क्रिस्टल पैलेस को 2-0 से हराकर यूरोपा लीग में क्वालीफाई करने की ओर कदम बढ़ाए और साथ ही शेफील्ड यूनाईटेड की यूरोपीय फुटबॉल के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को भी तोड़ दिया।

टोटेनहैम को पछाड़कर छठे स्थान पर पहुंची

डेनियल पोडेंस और जोनाथन कास्ट्रो के गोल से जीत दर्ज करके वोल्व्स की टीम इंग्लिश प्रीमियर लीग में टोटेनहैम को पछाड़कर छठे स्थान पर पहुंच गई है। टीम के लिए हालांकि छठे स्थान पर बने रहना मुश्किल होगा। उसे अपने अंतिम मैच में चेल्सी से भिड़ना है जो चैंपियन्स लीग के लिए क्वालीफाई करने की कोशिशों में जुटी है।

वोल्व्स ने शेफील्ड का पत्ता काटा

टोटेनहैम को पैलेस का सामना करना है जो लगातार सात मैच हार चुकी है। आठवें स्थान पर चल रहे शेफील्ड को एवर्टन के खिलाफ 0-1 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। वोल्व्स की जीत से अब शेफील्ड की टीम को भी करारा झटका लगा है.क्योंकि इस नतीजे के बाद अब यूरोपा लीग में शेफील्ड जगह नहीं बना पाएगी।

अगली खबर