Delhi News: दिल्ली के स्टेडियम में हुए पहलवानों के झगड़े में एक की मौत, सुशील ने दी सफाई

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated May 05, 2021 | 21:05 IST

Delhi Crime News, Wrestler dies: दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर आई है। देश के प्रतिष्ठित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच हुई कथित लड़ाई में एक पहलवान की मौत हो गई है। सुशील कुमार ने सफाई दी है।

Sushil Kumar
सुशील कुमार (PTI/ANI) 
मुख्य बातें
  • दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम की घटना
  • पहलवानों के बीच कथित झगड़े में एक पहलवान की मौत
  • दिल्ली पुलिस कर रही है मामले की जांच, पहलवान सुशील कुमार ने दी सफाई

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरी क्षेत्र में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच हुई कथित लड़ाई में एक की मौत हो गयी। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बताया कि उन्हें मंगलवार को दोपहर 12 के आस-पास छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की सूचना मिली। मामले में 

उन्होंने बताया कि झगड़े में चोटिल पहलवान को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया जहां बुधवार सुबह को उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान सागर नामक व्यक्ति के तौर हुई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फिलहाल ऐसा लग रहा कि पहलवानों के बीच झगड़ा हो गया था जिसमें कुछ चोटिल है और एक की मौत हुई है। इस लड़ाई के कारण का अभी पता नहीं चला है और मामले की जांच की जा रही है।

इस मामले में भारत के दिग्गज और दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार से भी पूछताछ हुई है। सुशील ने कहा, "वो हमारे पहलवान नहीं थे। ये देर रात हुआ था। हमने पुलिस को सूचित किया कि कुछ अनजान लोग कूदकर अंदर आ गए थे और लड़ाई की थी। इसमें हमारे स्टेडियम का कोई लेना-देना नहीं है।"

अगली खबर