WWE Extreme Rules Results Live: मैकइंटायर की हुई जीत, कंपनी को मिले नए चैंपियन

Horror Show at Extreme Rules Results: ड्रियू मैकइंटायर ने डोल्‍फ जिगलर को पिन करके डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियनशिप का खिताब बरकरार रखा। जानिए सभी मैचों का हाल यहां।

drew mcintyre
ड्रियू मैकइंटायर 
मुख्य बातें
  • ड्रियू मैकइंटायर ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियनशिप का खिताब बरकरार रखा
  • सुपरस्‍टार रे मिस्टिरियो को सेथ रोलिंस के हाथों करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • बेली ने निकी क्रॉस को मात देकर स्‍मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता

ड्रियू मैकइंटायर ने रोमांचक मुकाबले में डोल्‍फ जिगलर को पिन करके अपना डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन खिताब बरकरार रखा। मैकइंटायर और जिगलर के बीच मुकाबला काफी रोमांचक रहा और दोनों ने एक-दूसरे को खूब थकाया। मगर अंत में मैकइंटायर ने क्‍लेमोर किक जमाकर जिगलर को पिन किया और खिताब अपने नाम किया। इसके अलावा ब्रोन स्‍ट्रोमैन व ब्रे वायट के बीच भी काफी रोमांचक फाइट हुई। वायट ने स्‍ट्रोमैन पर सांप डाल दिया। यह मैच बेहद खतरनाक अंदाज में हुआ। स्ट्रोमैन ने वायट को लात मारते हुए पानी में गिराया। स्ट्रोमैन को लग रहा था कि मैच खत्‍म हो गया है, लेकिन वायट ने उन्हें पानी में खींच लिया। पानी एकदम लाल हो गया और द फीन्ड नजर आ रहे हैं।

वहीं साशा बैंक्‍स और बेली ने अपने-अपने मुकाबले जीते। दोनों सुपरस्‍टार्स अब विमेंस टाइटल और टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब रखेंगी। दोनों आपस में चार खिताब शेयर करती हैं।

एक्‍सट्रीम रूल्‍स 2020 के हॉरर शो का पूरा रिजल्‍ट्स इस प्रकार है:

ड्रियू मैकइंटायर बनाम डोल्‍फ जिगलर - मैकइंटायर ने जिगलर को शर्त चुनने का विकल्‍प दिया था, तो उन्‍होंने इसका पूरा फायदा उठाया और घोषणा की थी कि नियम तोड़ने की इजाजत मिले। मगर जिगलर को चित करने के लिए मैकइंटायर को सिर्फ एक क्‍लेमोर किक की जरूरत पड़ी। इस बीच मैकइंटायर को कुर्सी से मार पड़ी। टेबल पर रेसलर को गिरते हुए देखा गया। जिगलर एक समय जीत के बेहद करीब थे, लेकिन मैकइंटायर ने सभी विपरीत परिस्थितियों से उबरते हुए अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर को पिन किया और चैंपियनशिप बरकरार रखी।

असुका बनाम साशा बैंक्‍स - रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच विवादित अंदाज में खत्‍म हुआ, जिसमें बेली ने नतीजे की घोषणा की। बेली ने रेफरी की टी-शर्ट पहनी और बैंक्‍स को विजेता बनाने के लिए तीन काउंट किए। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई यूनिवर्स को अब मंडे नाइट रॉ को ही असली नतीजे का पता चल सकता है। असुका और बैंक्‍स के बीच एक बार फिर मैच होने की संभावना नजर आ रही है।

बेली बनाम निकी क्रॉस - साशा बैंक्‍स की मदद से बेली ने अपना स्‍मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मुकाबला निकी क्रॉस को मात देकर जीता। बेली और असुका टैग टीम चैंपियंस भी हैं।

सेथ रोलिंस बनाम रे मिस्टिरियो - रोलिंस ने एक बार फिर मिस्टिरियो की आंख चोटिल की और पहली बार ऐसा मुकाबला जीता। मिस्टिरियो जीत के बेहद करीब थे जब रोलिंस ने उन पर प्रहार किया। रोलिंस ने फिर मिस्टिरियो की आंख चोटिल करके मैच जीता। डॉमिनिक अब रॉ में मिस्टिरियो के भविष्‍य को संबोधित करेंगे।

अपोलो क्रू बनाम एमवीपी - क्रू इवेंट में प्रतिस्‍पर्धा करने के काबिल नहीं थे, एमवीपी ने अपने आप को चैंपियन घोषित किया और खिताब के साथ गए। वह नए चैंपियनशिप बेल्‍ट के साथ घूम रहे हैं।

सीजारो और शिंसुके नाकामुरा बनाम द न्‍यू डे - सीजारो और नाकामुरा ने अपना सूखा खत्‍म करते हुए पहला टैग टीम चैंपियनशिप्‍स खिताब जीता। इनकी जीत के साथ ही कोफी किंग्‍सटन और बिग ई के एक और खिताबी टाइटल का अंत हुआ।

अगली खबर