WWE RAW: जिंदर महल ने चोट के बाद रिंग में की धमाकेदार वापसी, जापानी रेसलर को रौंदा

WWE RAW, Jinder Mahal comeback: भारतीय मूल के स्‍टार रेसलर जिंदर महल ने चोट के बाद वापसी की और पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन अकिरा टोजावा के खिलाफ अपना मुकाबला खेला।

jinder mahal (pic courtesy- wwe)
jinder mahal (pic courtesy- wwe) 
मुख्य बातें
  • 'द मॉडर्न डे महाराज' के नाम से मशहूर जिंदर महल ने चोट के बाद रिंग में वापसी की
  • महल ने क्रूजरवेट चैंपियन अकरिा टोजावा के खिलाफ रॉ में मुकाबला खेला
  • पूर्व डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन ने चंद मिनटों में ही जापानी रेसलर को पटखनी दी

न्‍यूयॉर्क: 'द मॉडर्न डे महाराज' के नाम से मशहूर जिंदर महल ने चोट के उबरकर करीब एक साल बाद रिंग में वापसी की। महल ने डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रॉ में पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन अकिरा टोजावा के खिलाफ अपना वापसी का मैच खेला। कुछ समय एक्‍शन से दूर रहने के बावजूद महल अपने सर्वश्रेष्‍ठ आकार में नजर आए। पूर्व डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन ने जापानी सुपरस्‍टार को रिंग में ज्‍यादा टिकने नहीं दिया और 'द खल्‍लास' दांव का उपयोग करके चंद मिनटों में जीत दर्ज की।

सुपरस्‍टार जिंदर महल की रिंग में वापसी से फैंस काफी खुश हैं। बैकस्टेज जिंदर महल ने इसके बाद इंटरव्यू दिया, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आए। वापसी को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'बधाई? तुम मुझे बधाई देना चाहते हो? मुझे ये अपमान लग रहा है। मुझे लग रहा है कि मेरे साथी और WWE यूनिवर्स मुझे अपमानित कर रहा है। लोग सोच रहे थे कि किसी अच्छे के लिए वो बाहर गए है, लेकिन मैं चोटिल था और मेरी घुटने की सर्जरी हुई। मैं पहले यूएस चैंपियन और WWE चैंपियन रह चुका हूं। मैं ये कभी नहीं भूल सकता हूं। अकीरा भी ये नहीं भूल सकते और मैं सभी को सलाह देता हूं कि ये बात किसी को नहीं भूलनी चाहिए।'

पिछले साल जून में चोट की वजह से जिंदर महल बाहर हो गए थे। उनके घुटने में चोट लग गई थी। फैंस ने सोचा था कि रॉयल रंबल या रेसलमेनिया में उनकी वापसी होगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। इस बार रॉ में उन्होंने फैंस को सरप्राइज दिया। जिंदर महल पूर्व में WWE चैंपियन और यूएस चैंपियन रह चुके हैं। साल 2017 में उन्हें जबरदस्त पुश मिला था। रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा जैसे सुपरस्टार्स को हराकर वो मेन इवेंट सुपरस्टार बन गए थे। रेसलमेनिया 34 में भी उन्हें बड़ी जीत मिली थी। हालांकि काफी लंबा समय उन्हें वापसी में लग गया। जिंदर महल की वापसी से लगता है कि अब उन्हें पुश मिलेगा।

अगली खबर