Instagram के एक बग ने Stories फीचर को किया प्रभावित, यूजर्स हुए परेशान

मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम को अपने स्टोरेज फीचर के साथ शुरुआती परेशानियों का सामना करना पड़ा और कई उपयोगकर्ता किसी की स्टोरी को देखने के दौरान बीच में ही रुक गए।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 

मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम को अपने स्टोरेज फीचर के साथ शुरुआती परेशानियों का सामना करना पड़ा और कई उपयोगकर्ता किसी की स्टोरी को देखने के दौरान बीच में ही रुक गए। यह समस्या तब भी सामने आई जब कोई अपने फीड में कोई नई स्टोरी पोस्ट कर रहा था।

रेड्डिट पर एक यूजर ने पोस्ट किया, "क्या किसी और को भी यह समस्या आई हैं, जहां कोई नई स्टोरी पोस्ट करता है और आप इसे देखने के लिए उस पर क्लिक करते हैं और यह आपको उनके द्वारा पोस्ट की गई पहली कहानी पर वापस भेजता है, न कि नई? यह बहुत परेशान करने वाला है, मुझे आशा है कि यह जल्द ही ठीक हो जाएगा।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "यह मेरे साथ भी हो रहा था! मैंने लॉग आउट किया और ऐप को डिलीट कर दिया। इसे फिर से इंस्टॉल किया और यह सामान्य रूप से काम करने लगा।"

मेटा के एक प्रवक्ता ने द वर्ज को बताया कि कंपनी 'जानती है कि कुछ लोगों को इंस्टाग्राम स्टोरीज तक पहुंचने में परेशानी हो रही है,' और 'चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रही थी।'

इस बीच, फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म एक नए स्टोरीज लेआउट का परीक्षण कर रहा है जो अत्यधिक पोस्ट हाइड करता है।

उपयोगकर्ता वर्तमान में एक बार में 100 स्टोरीज पोस्ट कर सकते हैं।

अगली खबर