Airtel के चार नए प्रीपेड प्लान हुए पेश, कीमत 109 रुपये से शुरू

Airtel ने चार नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं। इनमें से दो रेट-कटिंग प्लान्स हैं और दो स्मार्ट रिचार्ज हैं। इन सभी प्लान्स की कीमत 140 रुपये से कम रखी गई है। सबसे सस्ते प्लान की कीमत 109 रुपये है। वहीं, सबसे महंगे प्लान को 131 रुपये में पेश किया गया है।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • इनमें से दो रेट-कटिंग प्लान्स हैं और दो स्मार्ट रिचार्ज हैं
  • इन सभी प्लान्स की कीमत 140 रुपये से कम रखी गई है
  • सबसे सस्ते प्लान की कीमत 109 रुपये है

Airtel ने चार नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं। इनमें से दो रेट-कटिंग प्लान्स हैं और दो स्मार्ट रिचार्ज हैं। इन सभी प्लान्स की कीमत 140 रुपये से कम रखी गई है। सबसे सस्ते प्लान की कीमत 109 रुपये है। वहीं, सबसे महंगे प्लान को 131 रुपये में पेश किया गया है। ये प्लान्स खासतौर पर उनके लिए बेहतर हैं जो अपना मोबाइल नंबर एक्टिव रखना चाहते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में:

109 रुपये वाला प्लान 

एयरटेल के 109 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को इसमें 200MB डेटा और 99 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा। वहीं, लोकल, STD और लैंडलाइन वॉयस कॉल्स के लिए आपको 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर चार्ज किया जाएगा। लोकल SMS के लिए ग्राहकों को 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.44 रुपये देना होगा। 

घर बन जाएगा थिएटर! OnePlus का 50-इंच 4K TV हुआ लॉन्च, कीमत 33 हजार से कम

111 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 111 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 1 महीने की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही 99 रुपये का टॉक-टाइम और 200MB मोबाइल डेटा भी मिलेगा। ग्राहकों को लोकल, STD या लैंडलाइन कॉल्स के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा। वहीं, ग्राहकों को लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये देने होंगे। 

128 रुपये वाला प्लान 

इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। लोकल और STD कॉल्स के लिए ग्राहकों को 2.5 पैसे प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा। इसी तरह नेशनल वीडियो कॉल्स के लिए ग्राहकों को 5 रुपये प्रति सेकेंड देना होगा। वहीं, मोबाइल डेटा के लिए 0.50 रुपये प्रति MB लगेगा। 

अगर घर को सस्ते में बनाना चाहते हैं Smart, तो खरीद लें ये 5 प्रोडक्ट्स

131 रुपये वाला प्लान 

एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी। ग्राहकों को इस प्लान में लोकल और STD कॉल्स के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा। वहीं, नेशनल वीडियो कॉल्स के लिए ग्राहकों को 5 रुपये प्रति सेकेंड देना होगा। इसी तरह लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD मैसेज के लिए 1.5 रुपये देना होगा। डेटा के लिए प्रति MB 0.50 रुपये आपसे लिया जाएगा। 

अगली खबर