फ्री में चलाना चाहते हैं Netflix? खरीद लें इनमें से कोई भी प्लान, साथ मिलेंगे कई और फायदे

अगर आप फ्री में Netflix सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो एयरटेल के कुछ प्लान्स के बारे में यहां जान सकते हैं। इनमें फ्री कॉलिंग और SMS जैसे फायदे भी दिए जाते हैं।

Photo For Representation
एयरटेल के कुछ पोस्टपेड प्लान ऐसे हैं फ्री में Netflix सब्सक्रिप्शन दिया जाता है (Photo- Unsplash ) 
मुख्य बातें
  • एयरटेल के कुछ पोस्टपेड प्लान में फ्री मिलता है Netflix
  • इन प्लान्स में अमेजन प्राइम वीडियो भी मिलता है
  • जियो और Vi भी ऑफर करते हैं ऐसे प्लान्स

Airtel Postpaid Plans: बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स की ही तरह Airtel भी अपने ग्राहकों को कुछ ऐसे प्लान्स ऑफर करता है जिनमें OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। टेलीकॉम कंपनी के कुछ पोस्टपेड प्लान ऐसे हैं फ्री में Netflix सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इन पोस्टपेड प्लान्स में फ्री नेटफ्लिक्स के अलावा वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स और 4G डेटा भी दिया जाता है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में: 

Airtel के इन प्लान्स के साथ मिलता है फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन: 

1199 रुपये वाला प्लान 

इस मंथली रेंट वाले पोस्टपेड प्लान में डेटा रोलओवर के साथ 150GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। इनके अलावा इसमें 2 एडिशनल फैमिली ऐड-ऑन्स भी मिलते हैं। खास बात ये है कि इस प्लान में  Netflix बेसिक प्लान, Amazon Prime Videos और Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। ये Airtel Xtream बेनिफिट्स और हैंडसेट प्रोटेक्शन प्लान भी ऑफर करता है। 

iPhone 14 के लॉन्च से पहले iPhone 13 पर मिल रहा है इतना बड़ा डिस्काउंट, जानें डील

1599 रुपये वाला प्लान 

इस पोस्टपेड प्लान में डेटा रोवओवर के साथ 250GB डेटा दिया जाता है। साथ ही इसमें 3 एडिशनल फैमिली ऐड-ऑन्स भी मिलते हैं। इस पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS और Netflix स्टैंडर्ड प्लान का फ्री सब्सक्रिप्शन, Amazon Prime Videos और Disney+ Hotstar मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इसमें भी ग्राहकों को Airtel Xtream बेनिफिट्स और हैंडसेट प्रोटेक्शन प्लान ऑफर किया जाता है। 

WhatsApp यूजर्स जल्द ही हाइड कर पाएंगे अपना ऑनलाइन स्टेटस, जानें कैसे?

आपको बता दें कि एयरटेल के अलावा जियो के 399 रुपये, 599 रुपये और 799 रुपये वाले प्लान में भी Netflix सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है। इसी तरह Vi भी अपने 1099 रुपये वाले प्लान में फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। 

अगली खबर