Airtel की नई सर्विस लॉन्च, एक जगह पर मिलेगा 15 OTT प्लेटफॉर्म्स का मजा, कीमत 149 रुपये से शुरू

Airtel Xstream Premium ओवर-द-टॉप (OTT) स्ट्रीमिंग सर्विस को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इंडियन टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर ने ये दावा किया है कि नई OTT सर्विस में 15 इंडियन और ग्लोबल OTT प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट एग्रीगेट होकर यूजर्स को मिलेंगे।

Photo For Representation
Photo Credit- iStock 
मुख्य बातें
  • Airtel Xstream Premium ओवर-द-टॉप (OTT) स्ट्रीमिंग सर्विस को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • इस इंटीग्रेशन से यूजर्स को एक प्लेटफॉर्म पर 10,000 से ज्यादा मूवीज और TV शोज का एक्सेस मिलेगा
  • इस वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस की शुरुआती कीमत 149 रुपये रखी गई है

Airtel Xstream Premium ओवर-द-टॉप (OTT) स्ट्रीमिंग सर्विस को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इंडियन टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर ने ये दावा किया है कि नई OTT सर्विस में  15 इंडियन और ग्लोबल OTT प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट एग्रीगेट होकर यूजर्स को मिलेंगे। इन प्लेटफॉर्म्स में SonyLiv, Eros Now और Shorts TV के नाम शामिल हैं। 

बताया जा रहा है कि इस इंटीग्रेशन से यूजर्स को एक प्लेटफॉर्म पर 10,000 से ज्यादा मूवीज और TV शोज का एक्सेस मिलेगा। साथ ही एयरटेल ने कहा कि  Xstream Premium यूजर्स को सिंगल ऐप, सिंगल सब्सक्रिप्शन और सिंगल साइन-इन एक्सपीरिएंस मिलेगा। एयरटेल की इस नई OTT सर्विस को स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स, लैपटॉप्स और Xstream सेट-टॉप बॉक्स के जरिए एक्सेस किया जा सकेगा। 

अपने एंड्रॉयड फोन में ऐसे चेंज करें Airtel APN, रॉकेट की स्पीड चलेगा 4G इंटरनेट!

Airtel की नई OTT सर्विस Xstream Premium को भारत में गुरुवार को लॉन्च किया गया। इस वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस की शुरुआती कीमत 149 रुपये रखी गई है। ये कीमत मंथली पैक की होगी। वहीं, एनुअल प्लान के लिए यूजर्स को 1,499 रुपये देना होगा। 

इस सर्विस के जरिए यूजर्स 10,500 से ज्यादा मूवीज और TV शोज  SonyLiv, Lionsgate Play, Eros Now, ManoramaMax, Hoichoi, Ultra, Epic On, ShortsTV, KLIKK, Divo, Dollywood Play, Namma Flix, Docubay, ShemarooMe और Hungama Play से देख पाएंगे। 

Galaxy Unpacked event 2022: जानें सैमसंग के इस बड़े इवेंट में क्या कुछ हुआ लॉन्च

Airtel Xstream Premium को  Airtel Xstream Box, Android TV, Fire TV, ऑफिशियल वेबसाइट और Android और iOS डिवाइसेज पर देखा जा सकेगा। यूजर्स एक समय में कंटेंट को दो स्क्रीन पर देख सकेंगे। ये ऐप AI की मदद से यूजर्स के लिए पर्सनलाइज्ड कंटेंट क्यूरेट भी करेगा। कंपनी ने ये भी कहा है कि एयरटेल यूजर्स पेमेंट को आसान बनाने के लिए अपने टेलीफोन बिल में अपनी सब्सक्रिप्शन कॉस्ट को ऐड कर सकेंगे।

अगली खबर