Amazon ग्रैंड गेमिंग डेज सेल: लैपटॉप्स, एक्सेसरीज और मॉनिटर्स पर उठाएं बड़ी छूट का फायदा

Amazon Grand Gaming Days sale भारत में लाइव है। इस दौरान ग्राहकों को गेमिंग गैजेट्स पर डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ग्राहक गेमिंग लैपटॉप्स, डेस्कटॉप्स, मॉनिटर्स, गेमिंग कंसोल्स, ग्राफिक्स कार्ड्स और TVs पर बेहतरीन डील्स पा सकते हैं। साथ ही सेल के दौरान Acer, Sony, HP, Dell, JBL, Corsair और Cosmic Byte जैसी पॉपुलर कंपनियों के गेमिंग प्रोडक्ट्स पर भी ग्राहक 50 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा सकते हैं।

Asus ROG Zephyrus G14
Photo Credit- Amazon 
मुख्य बातें
  • Amazon Grand Gaming Days sale भारत में लाइव है
  • ग्राहक गेमिंग लैपटॉप्स, डेस्कटॉप्स, मॉनिटर्स, गेमिंग कंसोल्स, ग्राफिक्स कार्ड्स और TVs पर बेहतरीन डील्स पा सकते हैं
  • ये Grand Gaming Days सेल प्लेटफॉर्म पर 30 जनवरी तक लाइव रहेगी

Amazon Grand Gaming Days sale भारत में लाइव है। इस दौरान ग्राहकों को गेमिंग गैजेट्स पर डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ग्राहक गेमिंग लैपटॉप्स, डेस्कटॉप्स, मॉनिटर्स, गेमिंग कंसोल्स, ग्राफिक्स कार्ड्स और TVs पर बेहतरीन डील्स पा सकते हैं। साथ ही सेल के दौरान Acer, Sony, HP, Dell, JBL, Corsair और Cosmic Byte जैसी पॉपुलर कंपनियों के गेमिंग प्रोडक्ट्स पर भी ग्राहक 50 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा सकते हैं। सेल में एक्सचेंज ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स भी उपलब्ध हैं।

Amazon की ये Grand Gaming Days सेल प्लेटफॉर्म पर 30 जनवरी तक लाइव रहेगी। ग्राहक लार्ज रैम और हाई रिफ्रेश रेट वाला लार्ज टीवी स्क्रीन्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट का फायदा सेल के दौरान उठा सकते हैं। 

टेलीकॉम कंपनियों को TRAI का निर्देश, 28 की जगह 30 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान करें ऑफर

गेमिंग लैपटॉप पर मिल रही डील्स

सेल में ढेरों लैपटॉप्स पर डील्स मिल रही हैं। हालांकि, सबसे अच्छी डील्स HP Pavilion Gaming, Acer Nitro 5, Lenovo Ideapad Gaming 3 और HP Victus गेमिंग लैपटॉप्स पर मिल रही हैं। साथ ही Asus ROG Zephyrus G14 को सेल में 2,10,990 रुपये की जगह 1,39,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

वॉयस कमांड से चलने वाली Fastrack की नई वॉच लॉन्च, कीमत 5 हजार से कम

गेमिंग TVs पर मिल रही डील्स

Sony Bravia 55X80AJ 55-इंच स्मार्ट TV गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें स्मूद गेमिंग एक्सपीरिएंस के लिए 4K HDR टेक्नोलॉजी भी मिलती है। ये टीवी फिलहाल सेल में 1,09,900 रुपये की जगह 74,990 रुपये में मिल रही है। इसी तरह Redmi X55 भी गेमिंग के लिए बेहतर है और इसे डिस्काउंट के बाद 44,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

अगली खबर