हो जाएं शॉपिंग के लिए रेडी! Amazon की प्राइम डे सेल इस दिन होगी शुरू, 30 हजार से भी ज्यादा प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

Amazon Prime Day sale 2022 सेल का आयोजन भारत में 23 से 24 जुलाई के बीच किया जाएगा। इसकी घोषणा कंपनी ने बुधवार को की। आपको बता दें कि US, UK और दूसरे प्रमुख बाजारों में इस एनुअल सेल का आयोजन 12 जुलाई को किया जाएगा। जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है।

Amazon Prime Day Sale 2022
Photo Credit- Amazon  
मुख्य बातें
  • इस सेल का आयोजन हर साल किया जाता है
  • ऑफर्स की शुरुआत 23 जुलाई को 12am से होगी और ये 24 जुलाई तक जारी रहेगी
  • इस 48 घंटे तक चलने वाली सेल में 30,000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे

Amazon Prime Day sale 2022 सेल का आयोजन भारत में 23 से 24 जुलाई के बीच किया जाएगा। इसकी घोषणा कंपनी ने बुधवार को की। आपको बता दें कि US, UK और दूसरे प्रमुख बाजारों में इस एनुअल सेल का आयोजन 12 जुलाई को किया जाएगा। जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है। ये सेल खास तौर पर अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए है। इस सेल का आयोजन हर साल किया जाता है। इस दौरान प्राइम मेंबर्स को ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जाते हैं। 

Prime Day sale 2022 के लिए डील्स, डिस्काउंट और ऑफर्स की शुरुआत 23 जुलाई को 12am से होगी और ये 24 जुलाई तक जारी रहेगी। अमेजन ने जानकारी दी है कि इस 48 घंटे तक चलने वाली सेल में 30,000 से ज्यादा नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे। ये प्रोडक्ट्स 400 से ज्यादा इंडियन और ग्लोबल ब्रैंड्स की ओर से लॉन्च किए जाएंगे। इन ब्रैंड्स में सैमसंग, शाओमी और इंटेल शामिल होंगे। 

WhatsApp में अब लोगों को ये मैसेज भेजकर फंसाया जा रहा है, रहें सावधान!

आपको बता दें कि सेल में ICICI बैंक और SBI कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स पर ग्राहकों को अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। प्राइम डे सेल के दौरान Echo, Fire TV और Kindle डिवाइसेज पर 55 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जाएगा। इसी तरह ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, अप्लायंसेज, TV और किचन आइटम्स पर भी बेहतरीन डील्स मिलेंगी। 

Samsung के ये दो धांसू स्मार्टफोन्स भारत में 14 जुलाई को होंगे लॉन्च, 12GB तक होगा रैम

अमेजन प्राइम मेंबर्स को सेल में Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। सेल के दौरान अमेजन पे के जरिए पैसे भेजने, बिल और रिचार्ज पर भी 2,500 रुपये तक के रिवॉर्ड्स मिलेंगे। इतना ही नहीं सेल में Amazon Basics Fire TV Edition TVs पर भी डील्स मिलेंगे। 

अगली खबर